Shora Siddiqui

“नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui)” भारत के उन सेक्टरों में गिने जाते हैं । जिन्होंने अपार संघर्ष से बॉलीवुड में एंट्री की है । थिएटर से लेकर फिल्म इंडस्ट्री तक का सफर इनका आसान नहीं रहा है । संघर्षों से भरा जीवन व्यतीत करने के पश्चात आज वह एक मुकाम पर पहुंच चुके हैं । उन्होंने “सरफरोश” तथा “मुन्ना भाई एमबीबीएस” में बहुत छोटे लेकिन असरदार किरदार निभाए । हालाकि, वह समय संघर्षों से भरे थे ।

लेकिन आज नवाजुद्दीन सिद्दीकी कई लोगों के इंस्पिरेशन हैं । वह बहुत अच्छे इंसान होने के साथ-साथ मोटिवेशनल स्पीकर भी हैं । उन्होंने जिंदगी को बहुत करीब से महसूस किया है । वह उनकी एक्टिंग में दिखाई देता है । बता दे, उन्होंने “आमिर खान (aamir khan)” से लेकर “सलमान खान (salman khan) ” और “शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)” के साथ भी काम किया है ।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने “किक”, “रहीस”, “तलाश”, “हरामखोर”, “बंदूकबाज”, “बजरंगी भाईजान”, “राघव रमन”, “गैंग ऑफ वासेपुर”, “ठाकरे” जैसी सुपरहिट फिल्में की हैं । इसके अलावा उन्होंने हाल ही में आई “सीक्रेट गेम” वेब सीरीज में भी महत्वपूर्ण किरदार में देखे गए ।

ये भी पढे……. “सोनाली बेंद्रे” की बेटे को देखकर आप बहुत अचंभित हो जाएंगे । उनके आगे रणबीर कपूर भी फेल है ।

लेकिन आगे के अध्याय में हम नवाजुद्दीन सिद्दीकी के संघर्षों से भरे जीवन और उपलब्धियों के विषय में चर्चा नहीं कर रहे हैं । आगे हम उनकी बेटी के विषय बात करेंगे । बता दे, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी का नाम “शोरा सिद्दीकी (shora Siddiqui)” है और हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की है । जिसकी वजह से वह चर्चा में आ गई है ।

उस नील्स में उन्होंने एक हल्की सी मुस्कान और दाएं आंख बंद कर कर मुस्कुराते हुए फोटो खिंचवाई । और उसको सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है । जिसके बाद फैंस अलग-अलग कमेंट करते देखे जा रहे हैं । एक यूजर ने लिखा इसे कहते हैं, असली स्टार किड । बता दे नवाजुद्दीन सिद्दीकी की झलक उनकी बेटी में दिखाई देती है ।

Shora Siddiqui

इस फोटो में शोरा सिद्दीकी (shora Siddiqui) पहले के मुकाबले काफी बड़ी और यंग दिख रही है । फिलहाल शोरा पढ़ाई कर रही हैं । भविष्य में वह बॉलीवुड में कदम रखेंगे या नहीं । यह उनका निजी फैसला है । लेकिन फैंस उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री में देखना चाहते हैं । देखने वाली बात यह है कि, यह अपने पिता के समान एक सफल कलाकार बन पाएंगी ।

ये भी पढे…… ‘पूनम ढिल्लो’ की बेटी के आगे फीकी पड़ जाएंगी ‘दीपिका पादुकोण’, वह इतनी खूबसूरत और हॉट हैं ।

One thought on “नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी को देखकर अचंभित हो जाएंगे । क्योंकि अब वह बहुत ही बड़ी हो चुकी है ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.