Navodita Sharma

आपको 90 के दशक की मशहूर फिल्म “बेवफा सनम” जिसमें सलमान खान में मुख्य हीरो के रूप में थे । और उनकी कोस्टार “नवोदिता शर्मा (Navodita Sharma)” शामिल थी । इस फिल्म को लोगों द्वारा खूब पसंद किया । यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई । नवोदय शर्मा ने चांदनी का किरदार निभाया । जो कि दर्शकों को छू गया । बता दे, आज फिल्म को 29 साल हो चुके हैं । और अब फिल्म की हीरोइन नवोदिता का लुक पूरी तरीके से बदल चुका है । चलिए फिर, जानते हैं कि नवोदिता इन दिनों क्या कर रही है ? और कैसी दिखती है ?

फिल्म सनम बेवफा करने के पश्चात, उन्होंने अपने करियर में और भी कई फिल्में की । “हिना”, “जय किशन”, “आजा सनम”, “हाहाकार”, “उम्र 55 का दिल बचपन का”, “जान से प्यारा”, “लव स्टोरी” आदि यह फिल्म में उनकी करियर की महत्वपूर्ण फिल्में साबित हुई । लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा लोकप्रियता फिल्म सनम बेवफा से मिली । बता दे, उन्होंने सनम बेवफा फिल्म को एक विज्ञापन के जरिए हासिल किया । क्योंकि फिल्म के डायरेक्टर “सावन कुमार” ने लीड हीरोइन के लिए एक विज्ञापन जारी किया था । जिसमें ऑडिशन देने के पश्चात निवेदिता शर्मा को चांदनी का किरदार दिया गया ।

इन्हीं कुछ फिल्मों के पश्चात उन्होंने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से दूरियां बना ली । और अपनी निजी जिंदगी में लौट गई । उन्होंने “सतीश कुमार” नामक व्यक्ति से शादी कर ली । और उनके वर्तमान में “करिश्मा” तथा “करीना” नाम के दो बच्चे हैं । और इन दिनों वह ऑरलैंडो में रहती हैं । बता दे, उन्हें शुरू से ही डांस का बहुत ही शौक था । जिस कारण उन्होंने ऑरलैंडो में डांस इंस्टीट्यूट खुला । जिसमें वह राष्ट्रीय स्तर पर डांस की कोचिंग देती हैं । उन्होंने अपने इस प्रोफेशन को इतना विकसित कर लिया है । कि उन्हें कई पुरस्कार से नवाजा जा चुका है । वर्तमान में वह विदेश में रहकर भारत का नाम रोशन कर रही हैं ।

नवोदिता शर्मा अपने सोशल मीडिया अकाउंट में खूब एक्टिव रहती हैं । जिस कारण उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 147k फॉलोअर हैं । नवोदिता शर्मा के चाहने वालों की कमी नहीं है । उन्होंने भारत से लेकर विदेश में भी अपना नाम बनाया । और अपने हुनर के बल पर वह इन दिनों एक सफल डांस इंस्टिट्यूट चलाती है । और अपने फैंस के लिए वीडियो तथा फोटो शेयर करना नहीं भूलती है ।

Navodita Sharma

आज नवोदिता शर्मा (Navodita Sharma) को भारत में किए गए उनके अभिनय की वजह से जाना जाता है । भारत में उपस्थित फैंस यह अंदाजा लगा रहे हैं । कि नवोदिता फिर से बॉलीवुड में एंट्री करेंगी । लेकिन नवोदिता का ऐसा कोई प्लान नहीं बनता दिख रहा । हालांकि उन्हें इनकरेज किए जाने पर, वह यकीनन बॉलीवुड में फिर से आएंगी । और एक नए कहानी के साथ अपने आप को प्रदर्शित करेंगी । और भारत में फिर से एक प्रसिद्ध अभिनेत्री का दर्जा हासिल कर पाएंगी ।

ये भी पढे ……. शाहरुख खान की फिल्म “बादशाह” की छोटी सी बच्ची का अब बदल चुका है लुक ।

One thought on “सलमान खान की “बेवफा फिल्म” की हीरोइन का बदल गया है लुक | अब दिखती है ऐसी |”

Leave a Reply

Your email address will not be published.