Nagarjuna's younger son is Akhil Akkineni

“नागाअर्जुन (Nagarjuna)” साउथ इंडस्ट्री के प्रमुख अभिनेता हैं । और उन्होंने कई अलग-अलग जौनार में फिल्में की हैं । उन्हें सर्वाधिक एक्शन के रूप में पसंद किया जाता है । और इन दिनों साउथ की फिल्मों का क्रेज बढ़ने की वजह से साउथ की कई फिल्मों को हिंदी में टाइप करके भारतीय केबल सर्विस द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है । जिसे लोग बेहद पसंद करते हैं ।

बता दे, नागा अर्जुन ने “रॉबरी”, “डॉन नंबर 1”, “मास वन मैन आर्मी”, “किंग”, “रगड़ा”, “बॉस”, “शिवा”, “शिर्डी के साईं”, “इंडिया वर्सेस अमेरिका”, “हिंदुस्तानी योद्धा” आदि कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं । वह अपने फिल्मी करियर में बेहद सफल अभिनेता में गिने जाते हैं । उन्होंने साउथ इंडस्ट्री में अपनी एक विशेष पहचान बनाई है ।

अब वह साउथ इंडस्ट्री तक ही सीमित नहीं है । वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में “ब्रह्मास्त्र” इनकी अपकमिंग मूवी में दिखाई देंगे । जो कि एक पर आलौकिक शक्ति पर आधारित है । इस फिल्म में “रणवीर कपूर” तथा “आलिया भट्ट” भी सम्मिलित हैं ।

ये भी पढे……. कॉमेडियन ब्रह्मानंद की पत्नी को देखकर आप हिल जाओगे ।

वह अपनी फिल्मों की तरह पर्सनल लाइफ में ज्यादा सफल नहीं रहे । उन्होंने दो शादियां की हैं। उन्होंने 1984 में “लक्ष्मी डग्गुबाती (Lakshmi Daggubati)” से विवाह किया । जिससे उनका एक पुत्र “नागा चैतन्य (Naga Chaitanya)” हुआ । तथा कुछ सालों के पश्चात उन्होंने तलाक ले लिया । और उसके बाद उन्होंने “अमाला अक्कीनेनी (Amala Akkineni)” से 1992 में विवाह किया । और आज दोनों दंपत्ति एक साथ हैं । बता दें, अमाला द्वारा एक पुत्र जन्म हुआ । जिसका नाम “अखिल अक्किनेनी (Akhil Akkineni) ” है । यह परिवार का सबसे छोटा सदस्य और नागार्जुन का सबसे छोटा बेटा है । जिसकी चर्चा आगे के अध्याय में करेंगे ।

Akhil Akkineni

अखिल अक्कीनेनी साउथ इंडस्ट्री के प्रमुख अभिनेता हैं । इन्होंने “अखिल”, “मोस्ट एलिजिबल बैचलर”, “हेलो”, “मिस्टर मंजू”, “एजेंट”, “यू एस” आदि तमिल फिल्मों में काम कर चुके हैं । और साउथ इंडस्ट्री के प्रमुख अभिनेता के रूप में गिने जाते हैं ।

ये भी पढे……. अल्लू अर्जुन की बहन को देखकर आपका सिर चकरा जाएगा । क्योंकि वह कई अभिनेत्री से भी ज्यादा सुंदर है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.