Katappa alias Sathyaraj daughter Divya Sathyaraj

फिल्म “बाहुबली (Baahubali)” भारत की सबसे अधिक कमाई करने वाली साउथ इंडियन फिल्म रही है । जिसने फिल्मी जगत में कई रिकॉर्ड तोड़ दिए । और साउथ इंडस्ट्री का परचम पूरे भारत तथा विश्व में लहरा दिया । पहले साउथ इंडस्ट्री की फिल्में केवल हंसी का पात्र थी । लेकिन वर्तमान में साउथ इंडस्ट्री के एक्शन स्टोरीलाइन और फिल्म को प्रजेंट करने के तरीके को पूरा भारत नहीं विश्व भर दीवाना हो चुका ।

बाहुबली में उपस्थित सभी किरदार लोगों के दिलों दिमाग में बैठ चुके हैं । यदि आपने फिल्म बाहुबली देखी है । तो आपने “कटप्पा (katappa)” नामक किरदार को जरूर देखा होगा । जोकि फिल्म में प्रभास के मामा का रोल अदा कर रहे हैं । बता दे, उनका असली नाम “सत्यराज (Sathyaraj)” है । और वह तेलुगू इंडस्ट्री के प्रमुख अभिनेता हैं ।

उन्होंने तमिल फिल्म इंडस्ट्री में 70 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है । वह “चेन्नई एक्सप्रेस”, “अमैदी पेडाई”, “थीरपुगल वीरकापदु” , “विक्रम”, “नागा राजा”, “माय ब्रदर विक्की”, “हर दिन दिवाली”, “ननबन” इत्यादि कई सुपरहिट फिल्मों का मुख्य व अहम पात्र रहे हैं ।

ये भी पढे….. साउथ इंडस्ट्री की मुख्य अभिनेत्री समांथा रुथ प्रभु की, कुल संपत्ति तथा लग्जरी लाइफ के विषय में जानकर आप हैरान हो जाएंगे ।

आगे किस अध्याय में हम सत्यराज के विषय में चर्चा नहीं करेंगे । बल्कि उनकी बेटी जो कि इन दिनों बहुत ही बड़ी हो चुकी हैं । साथ ही साथ वह बहुत खूबसूरत हॉट तथा अभिनेत्री के समान दिखती हैं । बता दें उनकी खूबसूरती के आगे भारत की नेशनल क्रश “रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna)” भी फेल है ।

बाहुबली के कटप्पा यानी सत्यराज की बेटी का नाम “दिव्या सत्यराज (Divya Sathyaraj)” है । भले ही वह अपने पिता के समान फिल्मों में एक्टिव नहीं है । लेकिन वह सोशल मीडिया में खूब एक्टिव रहती हैं । और फैंस के लिए फोटो तथा वीडियो शेयर करती रहती हैं ।

दिव्या सत्यराज एक न्यूट्रीशनिस्ट (Nutritionist) है । वह सभी को पोषक तत्व से भरी वस्तुओं को खाने के लिए प्रेरित करती हैं । वह न्यूट्रीशनिस्ट एक्सपर्ट है । जिसमें उन्होंने डिग्री ली है । और अपनी सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए वह हेल्थी चीजों को खाने की सलाह देती हैं ।

 Divya Sathyaraj

बता दे, दिव्या सत्यराज की फैन फॉलोइंग भारत से लेकर विदेशों तक है । उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 155k फॉलोअर्स उपस्थित हैं । और उनके द्वारा दिए गए खाद्य पदार्थ में टिप्स को फॉलो करते हैं । बता दे, दिव्या सत्यराज एक “एनजीओ(NGO) भी चलाती हैं । जिसमें वह गरीब बच्चों के लिए पढ़ाई से लेकर भोजन तक का व्यवस्था करती हैं ।

ये भी पढे….. साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन के बड़े बेटे को देखकर, आप अचंभित हो जाएंगे । इन दिनों वह भी हैं टॉलीवुड के सुपरस्टार ।

One thought on “फिल्म बाहुबली के कटप्पा की बेटी के आगे फेल हैं कई तमिल अभिनेत्रिया | आप स्वयं देखें ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.