kiccha Sudeep

किच्चा सुदीप (kiccha Sudeep) भारतीय तेलुगू इंडस्ट्री के ऐसे प्रसिद्ध अभिनेता हैं । जो किसी के पहचान के मोहताज नहीं है । और उन्होंने अपना स्टारडम अपने अभिनय के बल पर बनाया है । वह एक दानी पुरुष भी हैं और धर्मार्थ के कार्यों को करने से पीछे नहीं हटते हैं । उन्होंने अलग-अलग मौकों पर चैरिटी और फंड एकत्रीकरण के जरिए लोगों सहायता पहुंचाई है ।

उन्होंने फिल्मों में अभिनेता , राइटर के रूप में तथा प्रड्यूसर के रूप में काम किया है । वह गायन वादन भी बहुत अच्छा कर लेते हैं । जिसकी वजह से उन्हें एक गायक कार के रूप में भी पहचाना जाता है । उन्होंने कई फिल्मों में अपनी आवाज दी है ।

खिंचा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1997 में “थायव्वा” कन्नड़ फिल्म से अभिनय की शुरुआत की और उसके बाद उन्होंने बैक टू बैक फिल्में देना शुरू कर दिया । यह राम गोपाल वर्मा की फिल्म फूक तथा रक्त चरित्र बाहुबली जैसे हिंदी अध्याय में भी नजर आए । हाल ही में यह फिल्म दबंग 3 के जो कि सलमान खान स्टारडम है मुख्य विलेन के रूप में देखे गए और उन्होंने अपने अभिनय से फिल्म की सफलता में चार चांद लगा दिए ।

 kiccha Sudeep

बात करें उनकी निजी जिंदगी की तो इन्होंने बचपन से बहुत ही शर्मीले किस्म के इंसान रहे हैं । इस बात का खुलासा इन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान किया था । इस शर्म को खत्म करने के लिए उन्होंने “रोशन तनेजा” अकैडमी में कई सालों तक प्रशिक्षण किया । उसके बाद एक सफल अभिनेता के रूप में उभर कर आए ।

जैसा कि इस लेख का टाइटल है । कि हम उनकी संपत्ति के विषय में चर्चा कर रहे हैं । हालांकि उपयुक्त जानकारी देना आवश्यक था । किच्चा सुदीप (kiccha Sudeep) एक लग्जरी लाइफ जीते हैं । और वह उन्होंने यह अपने अभिनय के बदौलत कमाया है । वर्तमान में उनके पास 125 करोड़ से भी अधिक मापी गई है । और वह हर फिल्म के लिए 5 से 6 करोड़ रूपया चार्ज करते हैं । बेंगलुरु में उनका एक बिला बंगला है । जिसमें वह बड़ी शान से रहते हैं । रिपोर्ट्स की मानें तो उस बिला की कीमत 20 करोड़ मापी गई है । मुंबई तथा हैदराबाद में भी उनके ऐसे कई घर है । आपको बता दें कि उन्हें लग्जरी कारों का बहुत ही शौक है । अतः उनके पास लैंबॉर्गिनी अवेंटाडोर, जीप कंपास, बीएमडब्ल्यू तथा हमर h3 जैसी लग्जरी कारों का कलेक्शन है । उनके पास कई लग्जरी बाइक भी हैं । हालांकि इस संपत्ति के वह हकदार हैं क्योंकि उन्होंने उस संघर्ष को झेला है ।

इसे भ पढे –

साउथ के सुपरस्टार नागा चैतन्य ने ओटीटी प्लेटफॉर्म रख दिया है कदम जाने उनके किरदार और डेब्यू के विषय में

One thought on “जानिए किच्चा सुदीप की कुल संपत्ति, कार कलेक्शन और लग्जरी लाइफ के बारे में”

Leave a Reply

Your email address will not be published.