Hazel Keech wife of cricketer Yuvraj Singh

“क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh)” भारतीय इंडियन क्रिकेट टीम के एक प्रसिद्ध और अनुभवी खिलाड़ी हैं । जिन्होंने कई वर्ल्ड रिकॉर्ड कायम किए हैं । युवराज सिंह के नाम 6 छक्कों का रिकॉर्ड कायम है । उन्होंने इंग्लैंड के साथ चल रहे मैच में 6 छक्के मारे थे । जिस कारण उन्हें 6 छक्के मारने वाला बाबा भी बुलाया जाता है । उन्होंने आईपीएल से लेकर वनडे मैच में कई कीर्तिमान रिकॉर्ड स्थापित किए हैं । जिन्हें तोड़ पाना वर्तमान में संभव नहीं है । वह इंडियन भारतीय क्रिकेट टीम की पहली पसंद है । और उनकी बोली करोड़ों में लगाई जाती है ।

युवराज सिंह को मुख्यता क्रिकेट करियर के लिए जाना जाता है । लेकिन उन्होंने फिल्मों में भी काम किया है । बता दे, “सचिन द प्लेन ईयर”, “कैप्टन इंडिया”, “स्टम्प” “स्लमडॉग मिलेनियर” आदि फिल्मों का हिस्सा रहे हैं । और अपने अभिनय का टैलेंट दिखाया है । उन्होंने एक एनीमेटेड मूवी “द ब्लू एलीफेंट” में अपनी आवाज दी है ।

बता दे, वर्तमान में युवराज सिंह एक विवाहित पुरुष है । और उनकी पत्नी को देखकर आप अचंभित हो जाएंगे । वह एक एक्टर होने के साथ-साथ बहुत ही सुंदर अदाकारा हैं । युवराज ने 30 नवंबर 2016 को “हेजल कीच (Hazel Keech)” नामक महिला से विवाह किया । जो कि जोकि बॉलीवुड अभिनेत्री हैं । जिन्होंने सुपरस्टार सलमान खान के साथ बॉडीगार्ड में काम किया है । और करीना कपूर की दोस्त का किरदार निभाया ।

ये भी पढे…… “नीता अंबानी” ने अंबानी परिवार की बहू बनने से पहले रखी थी ये शर्त |

इसके अलावा हेजल कीच ने हॉलीवुड फिल्म “हैरी पॉटर” तथा तेलुगू फिल्म “बिल्ला”, “किक”, “कृष्णम वंदे जगदगुरूम” आदि फिल्मों में अभिनय किया है । वह भारत की एक प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं । इसके विपरीत युवराज सिंह अपनी बल्लेबाजी की वजह से पहचाने जाते हैं । फिलहाल दोनों दंपत्ति पिछले 6 वर्षों से अपनी खुशहाली जीवन व्यतीत कर रहे हैं ।

जिसकी खबर वह मीडिया तथा सोशल मीडिया के जरिए , अपने फैंस को अक्सर दिया करते हैं । युवराज तथा हेजल दोनों के ही फैन फॉलोइंग भारत से लेकर विदेश में बहुत अधिक है । बता दें, युवराज के इंस्टाग्राम पर 14m मिलीयन फॉलोअर्स हैं । तथा हेजल के इंस्टाग्राम पर 706k फॉलोअर्स उपस्थित हैं । जो कि इनकी प्रसिद्धि को दर्शाता है ।

Hazel Keech

हाल ही में हेजल कीच (Hazel Keech) ने एक युवक को जन्म दिया है । जिसकी खबर उन्हें सोशल मीडिया के जरिए दी । इस खबर के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उनको बधाई दी । और खुशहाल जिंदगी की कामना की ।

ये भी पढे….. यह पेड़ 5484 साल से भी ज्यादा समय से आज भी उपस्थित है, वैज्ञानिक भी हुये हैरान ,कुछ ऐसा मिला जो समझ से परे है

One thought on “क्रिकेटर “युवराज सिंह” की पत्नी के आगे कैटरीना कैफ भी फेल हैं । वह बहुत ही हॉट बोल्ड और खूबसूरत हैं ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.