Karan Kundrra news

बिग बॉस 15 में तेजस्वी प्रकाश ने बाजी मार ली है । प्रतीक सहजपाल 2 नंबर के रनर अप रहे । और करण कुंद्रा को 3 नंबर का स्थान मिला । तेजस्वी ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए लोगों का तहे दिल से आभार व्यक्त किया । लेकिन करण कुंद्रा तेजस्वी की जीत से खुश नहीं थे । और उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से इस ना खुशी को दर्शाया ।

उन्होंने कहा मैं अपने सभी परिवार फैमिली और फैंस का तहे दिल से शुक्रिया करता हूं । जिसने मुझे यहां तक पहुंचाया । लेकिन अब मेरा विश्वास उठ चुका है । खुद से नहीं अपितु कुछ चीजों से लेकिन मैं निराश नहीं होगा और सभी परिस्थितियों से आगे बढ़कर सामने आऊंगा । हालांकि कुछ चीजों से उभरने में थोड़ा समय लगता है ।

किसी को भी अंदाजा नहीं था कि तेजस्वी प्रकाश विनर के रूप में सामने आएंगे हालांकि तेजस्वी और करण कुंद्रा में कंपटीशन चल रहा था । लेकिन इसमें प्रतीक सहजपाल ने भी बाजी मार ली और दूसरे रनर अप थे । करण कुंद्रा को ट्रॉफी नहीं मिली । इसकी वजह से नाराजगी व्यक्त कर रहे हैं । हालांकि अंदाजा लगाया जा रहा था कि करण कुंद्रा इस शो की विजेता होंगे लेकिन ऐसा हो न सका ।

राखी सावंत, सिंबा नागपाल से पूछे जाने पर विनर के रूप में उन्होंने करण कुंद्रा का नाम लिया था । और करण की फैन फॉलोइंग देखते हुए यह अंदाजा लगाया जा रहा था । कि करण ही विनर विनर होंगे विशाल कोटियन जो बिग बॉस 15 का हिस्सा रहे । उन्होंने प्रतीक सहजपाल को दूसरे नंबर पर आने पर आशंका जताई । उन्हें लगता था की करण कुंद् जीतेगा |

इन्हे भी देखे

44 साल की उम्र में कोरियोग्राफर गीता कपूर कर रही है इस लड़के के साथ डेट लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट

Leave a Reply

Your email address will not be published.