kapil sharma news

कपिल शर्मा भारत के एक प्रसिद्ध शो “द कपिल शर्मा शो” के सुपरस्टार हैं । और उन्हें छोटे अभिनेता से लेकर बड़े अभिनेता तक सभी पहचानते हैं । अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए उनके शो पर आते हैं । 1 दिन कपिल अपनी बहन की जिद करने पर शाहरुख खान के घर दिखाने के लिए चले गए । हालांकि उस समय रात के 3:00 बजा था और शाहरुख के घर में पार्टी चल रही थी । कपिल शर्मा बिन बुलाए चले गए । शाहरुख खान के गार्ड को लगा कि कपिल शर्मा को भी बुलाया होगा | इसी वजह से गार्ड ने कपिल को नहीं रोका था |

जब कपिल शर्मा घर के अंदर जाते हैं । तब गेट पर मैनेजर उनके पास आते हैं । उधर से गौरी खान जो कि शाहरुख की वाइफ है । वह भी आ जाती हैं । अचानक कपिल शर्मा को देखकर सभी चौकन्ने हो जाते हैं । तभी शाहरुख खान भी आ जाते हैं । जिससे कपिल देख कर थोड़ा सहम जाते हैं । और उनसे कहते हैं भाई मैं अपनी बहन को आपका घर दिखाने लाया था । आपके घर पर पार्टी चल रही थी और गेट खुला था तो मैं अंदर घुस गया ।

पहले तो शाहरुख खान मुस्कुराते हैं । और फिर एक मजाकिया अंदाज में कपिल से कहते हैं । बेडरूम का दरवाजा खुला होगा तो तुम उसके अंदर भी घुस जाओगे । फिर हंसते मुस्कुराते दोनों लोग पार्टी के अंदर चले जाते हैं । और काफी समय बिताया । इस बात का खुलासा कपिल शर्मा ने एक स्टैंडअप कॉमेडी शो के दौरान किया था । उसके पश्चात शाहरुख खान ने सेल्फी ली और सोशल मीडिया में पोस्ट किया ।

कपिल शर्मा अपने शो पर कॉमेडी करते नजर आते हैं । लेकिन वह अपनी असल जिंदगी में भी एक बहुत ही अच्छे कॉमेडियन है । जो कि ऐसी हरकतें किया करते हैं । हालांकि इस वाक्य से शाहरुख खान को कोई भी परेशानी नहीं हुई और उन्होंने कपिल शर्मा का तहे दिल से स्वागत किया ।

कपिल शर्मा डाउन टू अर्थ व्यक्ति है । इन्होंने गरीबी को बेहद करीब से देखा है । पहले वह कॉमेडी सर्कस नामक शो कॉमेडी किया करते थे । उसके पश्चात उन्होंने अपना टेलीविजन शो खोला और वह करोड़ों दिलों की धड़कनबन गए है | लोग एक बार खाना खाना भूल सकते हैं । लेकिन कपिल शर्मा की कॉमेडी देखना नहीं बोलते हैं । आप इससे इनकी लोकप्रियता का अंदाजा लगा सकते हैं । उनकी सोशल मीडिया अकाउंट पर मिलियंस में फॉलोवर होना भी उनकी प्रसिद्धिको दर्शाता |

ये भी देखे ….

इन 6 कारणों से तेजस्वी प्रकाश बन सकती है बिग बॉस 15 की विनर

Leave a Reply

Your email address will not be published.