Nupur Bhatt

बात करें “तारक मेहता उल्टा चश्मा” की तो टीवी जगत में यह एक ऐसा पहला शो है जो की काफी लंबे समय से चल रहा है । और अभी भी इसकी लोकप्रियता कम नहीं हुई है । हालांकि इसके कुछ किरदार छोड़कर जा चुके हैं । लेकिन तारक मेहता का उल्टा चश्मा अभी भी टीआरपी की लिस्ट में सबसे ऊपर है । उसकी वजह इस शो को साधारण घरेलू फैमिली के लिए बनाया गया । जो की रोजमर्रा के कार्यक्रमों को प्रस्तुत करता है । इसमें उपस्थित सभी कलाकार टप्पू, जेठालाल, जयंतीलाल, दया बेन सभी किरदार लोगों के दिल दिमाग में बस चुके हैं । आपको बता दें की धारावाहिक में टप्पू की एक छोटी लड़की से शादी कर दी गई थी । लेकिन आज वह बहुत ही बड़ी हो गई है । और बहुत ही सुंदर दिखती है । आगे अध्याय में उसी छोटी लड़की के विषय में चर्चा की जाएगी ।

आपको याद होगा शो के एक एपिसोड में एक बच्ची की शादी टप्पू से करवा दी जाती है । उस बच्ची का नाम टीना होता है । आपको बता दें उसके बाद टीना TMKOC में नहीं दिखाई दी । और शो से गायब हो गई । लेकिन वह अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रही । तथा लोगों के दिलों में जगह बना पाई । अब टीना बहुत ही बड़ी हो चुकी हैं । और वह एक अभिनेत्री के समान लगती हैं । जानकारी के अनुसार टीना का असली नाम “नूपुर भट्ट (Nupur Bhatt)” है । जो की अब वर्तमान में 23 वर्ष की अवस्था में रह चुके हैं । इन दिनों वह अपने सोशल मीडिया में खूब एक्टिव रहती हैं । और अपने फैंस के लिए फोटो तथा वीडियो शेयर किया करती हैं । फैंस उन्हें 2008 के एपिसोड में किए गए एक अभिनय टप्पू की वाइफ की वजह से पहचानते हैं । जिस कारण उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ती ही जा रही है ।

नूपुर भट्ट (Nupur Bhatt) ने अपनी पढ़ाई के साथ-साथ तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काम किया । जिसके फल स्वरूप उन्हें प्रसिद्धि मिली । आज वह अपने द्वारा किए गए किरदार टीना की वजह से चर्चा में रहती हैं । और लोग उन्हें टीना कह पुकारना पसंद करते हैं । फैंस उनके कम से इतना प्रभावित हुए कि उन्होंने ट्विटर तथा फेसबुक पर दोबारा शो में शामिल करने की मांग कर दी । जिसे मेकर्स द्वारा समझा जा रहा है । भविष्य में वो यकीनन इस शो का हिस्सा बन सकती है ।

बात करें “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” शो की तो पिछले 14 सालों से लगातार टीआरपी (TRP) की लिस्ट में शामिल है । और हर बार मेकर द्वारा नहीं तकनीक को अपनाने की वजह से यह शो भारतीय लोगों के दिलों में बस चुका है । इसका क्रेज़ आपको हर उम्र के लोगों में देखने को मिलेगा । क्योंकि यह हर उम्र के लोगों के लिए फेवरेट टेलिविज़न प्रोग्राम है ।

Nupur Bhatt

TMKOC में मेकर्स की चुनौती रहती है । कि वह अपने दर्शकों के लिए क्या नया ला सकें । हालांकि किरदार बदलते रहते हैं । तथा सुप्रसिद्ध किरदार दया बहन और नट्टू काका का वर्तमान में शो का हिस्सा नहीं है । लेकिन मेकर्स द्वारा यह कोशिश की जा रही है । कि उन्हें शो से जोड़ा जाए । कुछ किरदारों के ना रहने के बावजूद भी यह शो रुकने का नाम नहीं ले रहा है । और कई सालों से लगातार बुलंदियों पर है ।

ये भी पढे ……. क्यों अब अली असगर नहीं दिखाई देते हैं ? कपिल शर्मा के शो में, यह थी वजह ।

One thought on “TMKOC में टप्पू की पत्नी अब हो गए हैं बहुत बड़ी, उनके आगे अच्छी-अच्छी अभिनेत्री भी फेल है ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.