Mayur Vakani's wife is Hemali

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ भारती टेलिविज़न इतिहास का सबसे सफल शो के रूप में गिना जाता है । यह पिछले 14 सालो से लगातार टेलिविज़न इंडस्ट्री पर राज कर रहा है । इसके कई किरदारों ने लोगों को दिलों में एक विशेष स्थान बना कर रखा है । आपको याद होगा कि, जेठालाल के साला सुंदरलाल एक विशेष किरदार के रूप में नजर आते हैं । जो की असल जिंदगी में बहुत ही खुसमीजाज और अच्छे इंसान हैं । बता दें, कि जेठालाल के साला सुंदरलाल दिशा वकानी के सगे भाई हैं ।

TMKOC में सुंदरलाल का किरदार निभा रहे कलाकार “मयूर वकानी” है । मयूर की पत्नी “हेमाली (hemali) (Mayur Vakani’s wife is Hemali)” है । जो की असल जिंदगी में बहुत ही खूबसूरत और ग्लैमरस तथा स्टाइलिश महिला है । हिमाली थिएटर ग्रुप आर्टिस्ट हैं । और इन दिनों परिवार संभालने व्यस्त हैं ।

जेठालाल के साले सुंदरलाल ने अपनी एक्टिंग से लोगों को दीवाना बना दिया है । फैंस उनके पर्सनल लाइफ के विषय में हर छोटी सी छोटी डिटेल जानने के लिए इच्छुक रहते है । बता दें, मयूर वकानी गुजराती थिएटर आर्टिस्ट हैं । उन्होंने अपना कैरियर एक थिएटर आर्टिस्ट के रूप में शुरू किया था ।

बाद में, इन्हें TMKOC में अपनी बहन के साथ कम करने का मौका मिला । और देखते ही देखते ‘सुंदरलाल’ का किरदार लोगों को बहुत ही पसंद आया । जिस कारण सुंदर लाल भारतीय जनता में प्रसिद्ध हो गए है ।

Hemali

इन दिनों, हेमाली तथा मयूर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं । और दोनों ही घूमने का शौक रखते हैं । जिस कारण वह अलग-अलग स्थानों की अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं । रिपोर्ट्स की माने तो हिमाली को चित्रकला में बहुत ही इंटरेस्ट है । और मयूर वकानी को घूमने का बहुत ही शौक है ।

ये भी पढे……. “तारक मेहता” का किरदार निभने वाले “शैलेश लोढ़ा” ने TMKOC को छोड़ दिया | बताइए ये वजह |

2 thoughts on “TMKOC में जेठालाल के साले “सुंदरलाल” की पत्नी बला की है खूबसूरत । आप भी देख कर हिल जाएंगे ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.