ambika ranjankar

तारक मेहता का उल्टा चश्मा भारतीय टेलिविज़न इतिहास का एक ऐसा टेलिविज़न शो है । जिसने हर डपके के लोगों का मनोरंजन किया है । और इसमें मौजूद सभी किरदार लोगों को लुभाने में कामयाब रहे हैं । डॉक्टर हाथी की पत्नी कोमल भाभी वर्तमान में लोगों का पसंदीदा किरदार बनी हुई है । लेकिन बदलते वक्त के साथ उनमें भी बदलाव आया है । आज हम इस भाग में कोमल भाभी के विषय में चर्चा करेंगे ।

शो में कोमल भाभी का किरदार निभाने वाली महिला का नाम “अंबिका रंजनकर (ambika ranjankar)” है । बता दे, अंबिका रंजन वर्तमान में एक बहुत ही मोटी महिला के रूप में प्रदर्शित की गई है । लेकिन इनका हमेशा से शरीर ऐसा नहीं रहा । कॉलेज के दिनों में यह बहुत ही सुंदर और स्लिम ट्रिम एक मॉडल की तरह लगती थी । जिसकी लेटेस्ट फोटो आप देख सकते हैं ।

इन दिनों वह चर्चा का विषय बनी है । क्योंकि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है । जो की उनके कॉलेज के दिनों की है । जिस पर यूजर अलग-अलग प्रतिक्रिया करते दिखाई दे रहे हैं । और उनकी फोटो को धड़ल्ले से शेयर किया जा रहा है ।

अभी हाल ही में शो के कुछ कलाकार दिलीप जोशी तथा दिशा वकानी ने अपनी फोटो शेयर की थी । जो की उनके कॉलेज के दिनों की थी । और वह बहुत ही वायरल हुई । जिसके चलते अंबिका ने भी अपनी तस्वीर शेयर की । जिसमें लोग अलग-अलग रिएक्शन दे रहे है । एक यूजर ने लिखा “मैम यह आपकी छोटी बहन लग रही है” तथा दूसरे यूजर ने लिखा “नाइस पिक” और कुछ फैंस हो उन्हें पहचान ही नहीं पा रहे है ।

ambika ranjankar

लेकिन अंबिका रंजनकर की इस वायरल फोटो में लाखों लाइक्स और कमेंट पढ़कर अंबिका बहुत ही खुश नजर आ रही है । इसीलिए उन्होंने एक यूजर को टैग करते हुए धन्यवाद दिया है ।

ये भी पढे ….. TMKOC में टप्पू की पत्नी अब हो गए हैं बहुत बड़ी, उनके आगे अच्छी-अच्छी अभिनेत्री भी फेल है ।

One thought on “तारक मेहता का उल्टा चश्मा में डॉक्टर हाथी की पत्नी “कोमल भाभी” कॉलेज के दिनों में एक मॉडल दिखाती थी ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.