Jennifer Winget

फोटो में दिख रही क्यूट सी बच्ची को क्या आप पहचान सकते हैं । यह टेलीविजन की एक ऐसी अभिनेत्री है । जिससे यकीनन आप जानते हैं । बस पहचानने में असमर्थ हो रहे हैं । गौर से देखिए, इस फोटो को हल्की सी मुस्कान साइड फेसिंग लुक, प्यारी सी आंखें और मुंह खुला हुआ है । यदि टेलीविजन धारावाहिक देखते हैं तो, आप यकीन इसको पहचान लेंगे । आज उन्होंने 37 से भी अधिक धारावाहिक किए है । और बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट 4 से भी अधिक फिल्मों में काम किया है । यह प्रसिद्ध सीरियल “कसौटी जिंदगी की” का भी हिस्सा रह चुकी हैं । आज के दिन यह प्यारी सी बच्ची को ऐसा कोई भी बंदा नहीं है । जो पहचानता ना हो ! क्या अब आप पहचान पाए ? चलिए फिर इस राज से पर्दा हटाते हैं । और इस छोटी सी बच्ची के विषय में जानते हैं ।

फोटो में दिख रही है क्यूट से बच्चे और कोई नहीं “जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget)” है । जिन्होंने कसौटी जिंदगी, बेपनाह, बेहद में मुख्य अभिनेत्री काम किया । “बेहद भाग 2” में इन्होंने “माया जय सिंह” का किरदार प्ले करके खूब चर्चा बटोरी । इनके किरदार पर अलग-अलग प्रकार के मीम्स भी बनाए गए । जो कि तुरंत ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गए । और इनके इंटेंस और डार्क कैरेक्टर को लोगों ने खूब पसंद किया ।

जेनिफर विंगेट ने अपने करियर की शुरुआत चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में फिल्म “अकेले हम अकेले तुम” वर्ष 1995 में की थी । इस फिल्म में मुख्य अभिनेता के तौर पर आमिर खान और मनीषा कोइराला भी शामिल थी । जेनिफर विंगेट उस समय बहुत ही छोटी थी । इसके पश्चात उन्होंने बाल कलाकार के रूप में “राजा की आयेगी बरात” “राजा को रानी से प्यार हो गया” आदि फिल्म का हिस्सा थी |

इसके बाद टेलीविजन दुनिया का रुख किया । जिसमें शुरूआत इन्होंने “शकलाका बूम बूम” एक बच्चे के धारावाहिक से शुरू की । और एडल्ट होते होते कई धारावाहिकों का हिस्सा रही । जिसमें “सरस्वतीचंद्र” “कहानी घर घर की” “कहीं तो होगा” आदि में मुख्य भूमिका में रहे । और आज जेनिफर विंगेट एक जाना माना चेहरा है । यह बचपन से अब तक लगातार फिल्म इंडस्ट्री और टेलीविजन से जुड़ी रही हैं । जिस कारण अब यह एक प्रोफेशनल अभिनेत्री हैं । और लोगों को आकर्षित करने में कामयाब भी रहती हैं ।

Jennifer Winget

जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) बहुत ही सुंदर और सेल्फ इंडिपेंडेंट महिला है । हाल ही में वह अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में आ गई । उन्होंने “करण सिंह ग्रोवर” से विवाह किया । और महज 2 सालों के भीतर विवाह टूट गया । जिस कारण मीडिया तथा सोशल मीडिया में तरह-तरह की बातें उठने लगी । और उन्हें कई विवादों का सामना भी करना पड़ा ।

ये भी पढे …… जवानी के दिनों में ऐसे दिखते थे, TMKOC के आत्माराम तुकाराम भिड़े

One thought on “टेलीविजन की इस मशहूर अभिनेत्री को पहचान कर दिखाएं ! यकीनन आप इस अभिनेत्री को जानते है ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.