This is none other than Hiba Nawab

सर पर बैंड बंधा हुआ है कानों में बाली हल्की सी मुस्कान दे रही । इस बच्ची को पहचान कर दिखाओ ? यदि आप टीवी सीरियल के शौकीन हैं । तो यकीनन आपने इसे देखा है । यह बहुत ही अच्छी अभिनेत्री हैं । जिन्होंने टेलीविजन इंडस्ट्री में अपना करियर बनाया है । यदि आप इन के सच्चे प्रिय चाहने वाले हैं । तो यकीनन आप पहचान गए होंगे ।

फोटो में दिख रही इस छोटी सी बच्ची का असली नाम “हिबा नवाब (Hiba Nawab)” है । जिन्होंने टेलीविजन इंडस्ट्री में कई प्रसिद्ध सीरियल में काम किया । और कई किरदार से जानी गई । इसके अलावा इन्होंने कई म्यूजिक वीडियो में कैमियो भी किया है । जिसके कारण इनकी चर्चा यंग लोगों में सर्वाधिक है ।

इन्होंने धारावाहिक “सात फेरे : सलोनी का सफर”, में “श्वेता सिंह”, “क्रेज़ी स्टूपिड इश्क” में “अनुष्का पप्पी अटवाल”, “तेरे शहर में”, “अमाया माधुरी” जैसे किरदारों से पहचानी गई । इन्होंने “तन्हा हूं”, “वह सहमी”, “बदनाम किया”, “दिल पूछता है”, “इश्क बेजुबान है” आदि म्यूजिक वीडियो में अभिनय किया है । जिनकी वजह से नहीं पहचाना जाता है ।

ये भी पढे……….. कृष्णा अभिषेक की पत्नी को देखकर आप अच्छा अचंभित हो जाएंगे । क्योंकि वह भी किसी मॉडल से कम नहीं है ।

‘हिबा नवाब’ अभी सिर्फ 23 वर्ष की हैं । और उन्होंने इतनी छोटी सी उम्र में कई प्रसिद्ध उपलब्धियां हासिल कर ली है । इन्होंने टेलीविजन इंडस्ट्री के जरिए भारतीय लोगों में एक विशेष स्थान बनाया । और अपने म्यूजिक वीडियो के जरिए भारतीय यंग लोगों में सर्वाधिक पसंद किए जाने वाली अभिनेत्री बन चुकी हैं ।

Hiba Nawab

वर्तमान में वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट में बेहद एक्टिव रहती हैं । और अपने फैंस के लिए वीडियो तथा फोटो शेयर करती रहती हैं । बता दें, हिबा नवाब के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 1.9m मिलीयन फॉलोअर्स है । जो कि उनकी छोटे से लेकर बड़े सभी गतिविधियों पर नजर रखते हैं ।

ये भी पढे……….. टेलीविजन अभिनेत्री पायल रोहतगी का मां न बन पाने की वजह से छलका दर्द ।

One thought on “फोटो में दिख रही छोटी सी बच्ची को पहचान कर दिखाओ ? आज यह टेलीविजन इंडस्ट्री के प्रमुख अभिनेत्री है ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.