This is Nayanthara the leading actress of South Industry

फोटो में दिख रही इस नन्हीं सी बच्ची को पहचान कर दिखाओ । आज यह साउथ इंडस्ट्री की एक प्रमुख अभिनेत्री हैं । और यह कई सुपरहिट फिल्मों का हिस्सा रही हैं । फोटो में दिख रही गोल मटोल हाथों में चूड़ियां पहनी यह बच्ची सामने की तरफ देख रही है । यदि आप साउथ इंडस्ट्री के फिल्मों के शौकीन हैं। तो यकीनन आपने इस अभिनेत्री की साउथ की फ़िल्मों में देखा है ।

और यदि आप इस अभिनेत्री के सच्चे फैंस हैं । तो आप इन्हें जानते होंगे । चलिए फिर इस राज से पर्दा उठाते हैं । फोटो में दिख रही बच्ची कौन है ? आगे के लेख में जानेंगे । फोटो में दिख रही है इस क्यूट सी बच्ची का नाम “नयनतारा (Nayanthara)” है । जो कि साउथ इंडस्ट्री की प्रमुख अभिनेत्री हैं ।

नयनतारा ने 75 से भी अधिक तेलुगू फिल्मों में काम किया । उन्होंने “आर्य”, “दरबर”, “चंद्रमुखी”, “इरु मुगन”, “गोल्ड”, “राजा रानी”, “विश्वासम”, “अन्नाथे”, “विजील नेत्रीकन”, “बिला”, “आराम”, “गजनी” आदि फिल्मों का हिस्सा रहे है । और बतौर मुख्य अभिनेत्री चुनी गई है । नयनतारा साउथ इंडस्ट्री में सर्वाधिक प्रचलित अभिनेत्री हैं ।

ये भी पढे……….. कॉमेडियन ब्रह्मानंद की पत्नी को देखकर आप हिल जाओगे ।

हाल ही में 9 जून 2022 को नयनतारा ने फिल्म डायरेक्टर “विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan)” से विवाह कर लिया । और उनकी विवाह की तस्वीरें पुरे सोशल मीडिया में गूंज रही हैं । वह इन दिनों सर्वाधिक चर्चा में हैं । और उनके इस फैसले से फिल्म इंडस्ट्री बेहद खुश दिखाई दे रही है । उन्हें अलग-अलग एक्टर्स ने बधाई दी ।

Nayanthara

नयनतारा सर्वाधिक चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री हैं और उनकी प्रसिद्धि दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है । शादी की इस खबर से उनके फैंस सोशल मीडिया अकाउंट पर कई प्रतिक्रिया देते हुए दिखे । सभी फैंस उनके इस फैसले से बेहद खुश नजर आ रहे हैं । और उनकी तारीफ कर रहे हैं । एक यूजर ने लिखा यह ‘जोड़ी सलामत रहे’ । तभी दूसरे फैंस ने लिखा ‘दोनों की जोड़ी अच्छी लग रही है’ इसी प्रकारके कमेंट से पूरा सोशल मीडिया भर हुआ है ।

ये भी पढे……… अल्लू अर्जुन की बहन को देखकर आपका सिर चकरा जाएगा । क्योंकि वह कई अभिनेत्री से भी ज्यादा सुंदर है ।

One thought on “फोटो में दिख रही छोटी सी बच्ची को पहचान कर दिखाओ ? ये साउथ इंडस्ट्री के प्रमुख अभिनेत्री में गिनी जाती हैं ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.