How is he dealing with Salman Khan brother-in-law Ayush Sharma

वैसे तो सलमान खान अपनी दरिया दिल के लिए तथा प्रसिद्ध अभिनेता के रूप में पहचाने जाते हैं । लेकिन सलमान खान का अपना भी स्वयं का एक स्वैग है । जिसे वह कभी नहीं छोड़ते हैं । उन्हें लोगों से ज्यादा खुलकर मिलने में परेशानी होती है । जैसा की हर इंटरव्यू और रियाल्टी शो में देखा गया है । ऐसे ही एक इंटरव्यू के दौरान जब बहनोई ‘आयुष शर्मा’ से सलमान खान के बर्ताव के विषय में पूछा गया (How is he dealing with Salman Khan brother-in-law Ayush Sharma) । तब उन्होंने क्या कहा । आगे आप भी सुने ।

आयुष शर्मा कहते हैं, सलमान भाई का अपना एक स्वैग है । और वह मेरी और अर्पिता की बातों को सुनते हैं । लेकिन उनका द्वारा किया गया जजमेंट किसी को समझ में नहीं आता है । आगे आयुष फिर कहते हैं, एक दिन मेरी और अर्पिता की लड़ाई हो गई । तब सलमान सलमान भाई ने दोनों पक्ष को सुना और किस पक्ष में जजमेंट किया । यह अभी तक नहीं समझ में आया है । सलमान भाई का स्वैग ही लोगों को समझ में नहीं आता । तो उनका जजमेंट क्या समझ में आएगा ।

सलमान खान के इस बर्ताव से आयुष शर्मा को जरा से भी ठेस नहीं पहुंची । क्योंकि वह वक्त और समय ऐसा था कि, मुझे सलमान भाई के घर बार-बार जाना पड़ रहा था । सच्चाई तो यह है सलमान खान का अपना एक अलग मिजाज है । जिसे कोई नहीं बदल सकता है । सलमान खान इसी वजह से जाने जाते हैं । वह दबंग है ,बॉडीगार्ड है और कभी कभी चुलबुल पांडे भी हैं । सलमान खान ने अपने अंदर कई किरदार छुपा के रखे हैं । जिसे वह वक्त पढ़ने पर बाहर निकालते रहते हैं ।

ये भी पढे…… अभिनेता “जावेद जाफरी” की बेटी है, एक अप्सरा | देखकर पसीने छूट जाएंगे |

“द कपिल शर्मा” के शो पर फिल्म की प्रमोशन के दौरान आयुष शर्मा आए थे । तो कपिल ने अपने मजाकिया अंदाज़ से आयुष से यह पूछना की सलमान खान का तुम्हारे साथ कैसा व्यवहार करते है । तो उन्होंने क्या कहा, आगे आप भी सुने, आयुष शर्मा कहते हैं, सलमान भाई किसी से ज्यादा मिलना पसंद नहीं करते हैं । और उनका औरा इतना अधिक है की लोग उनसे बात करने से कतराते हैं । बात करें व्यवहार की तो सलमान खान ने एक बार मुझसे कहा कि “तू बहुत ही अजीब आदमी है रोज यहां क्यों चला आता है”

‘आयुष शर्मा’ के इस इंटरव्यू में सलमान खान के सादगी, भोलेपन और दबंग की झलक देखने को मिलती है । सलमान खान जिस प्रकार घर में है, ठीक उसी प्रकार वह फिल्मों में भी हैं । हालांकि, किरदार बदलते रहते हैं । लेकिन उन्होंने अपने स्वभाव और फ्लैग में ज्यादा बदलाव नहीं किया है । और यह पूरा भारत जानता है कि, वह कितना दान करते हैं । वह बच्चों से बेहद लगाव रखते हैं । अक्सर अर्पिता और आयुष शर्मा के बच्चों को खिलाते हुए नजर आते हैं ।

बता दे, सलमान खान न्याय पर हमेशा खड़े रहते हैं । घर का विवाद हो, या फिर पारिवारिक रिश्तों का विवाद, या फिर सलमान खान के साथ दोस्ती का विवाद, वह हमेशा अपनों के साथ खड़े रहे हैं । भले ही उनकी दोस्ती में झगड़ा हो जाए । लेकिन वह दोस्त के परिवारों से भी बहुत प्यार करते हैं । सलमान खान एक दरिया दिल इंसान है । जिसे नकारा नहीं जा सकता है ।

ये भी पढे…… ‘दृश्यम’ फिल्म में अजय देवगन की बड़ी बेटी ‘इशिता दत्ता’ है, इस सुपरस्टार की पत्नी । आप भी जाने कौन है वह ।

One thought on “कैसा व्यवहार करते है, “सलमान खान” अपने बहनोई “आयुष शर्मा” के साथ । इस लेख में आपको पता चल जाएगा ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.