Priyamani

विद्या बालन भारत की एक वर्सटाइल अभिनेत्री हैं । जिन्होंने फिल्मों में अलग-अलग किरदार निभाए हैं । और भारतीय फिल्म इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं । जैसे “कहानी”, “भूल भुलैया”, “हमारी अधूरी कहानी”, “मेरी जान”, “मिशन मंगल”, “तुम्हारी सुलु”,”इश्किया”, “डर्टी पिक्चर”, “बॉबी जासूस” इत्यादि फिल्मों में अभिनय बेहतर अभिनय प्रदर्शन के लिए जानी जाती है । “विद्या बालन” के परिवार के कई सदस्य फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं । लेकिन आज हम यहां विद्या बालन के विषय में नहीं बल्कि, उनकी एक छोटी बहन के विषय में चर्चा करेंगे । क्योंकि वह अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं । और विद्या बालन से भी ज्यादा हॉट, बोल्ड व खूबसूरत है ।

बता दे, विद्या बालन की छोटी बहन का नाम “प्रियामणि (Priyamani)” है । वह साउथ की फिल्मों में एक्टिंग करने के लिए जानी जाती हैं । उन्होंने “नागार्जुन”का फिल्म “रगड़ा”, “चरुतला”, “मेरी आवारगी”, “गोली मार”, “द्रोण” तथा हिंदी वेब सीरीज “फैमिली मैन” में भी अभिनय किया है । बता दें, वह अक्सर अपने बोल्ड अवतार की वजह से लोगों के बीच में चर्चा का विषय बनी रहती हैं ।

‘प्रियामणि’ ने 50 से भी अधिक साउथ की फिल्मों का हिस्सा रही है । उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री में हाल ही में आई वेब सीरीज फैमिली मैन की वजह से पहचान मिली है । फिल्मों के अलावा वह अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी चर्चा में बनी रहती हैं । उन्होंने साल 2017 में “मुस्तफ़ा राज” से विवाह किया । और पारिवारिक जिंदगी में बहुत खुश हैं ।

Priyamani

अभी उन्होंने फिल्मों से दूरियां नहीं बनाई है । और वह विभिन्न टेलिविज़न शो और फिल्मों में नजर आ रही हैं । ‘प्रियामणि (Priyamani)’ के चाहने वाले साउथ इंडस्ट्री में सर्वाधिक हैं । जिस कारण उन्हें साउथ इंडस्ट्री से ज्यादा प्यार मिलता है । हालांकि, वह धीरे-धीरे बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी कदम रख रही हैं । जिस कारण उनकी पहचान अपनी बहन विद्या बालन की तरह बढ़ती जा रही है । बता दें, प्रियामणि एक खुले विचारों की महिलाएं हैं । और बोल्ड लुक में अक्सर नजर आ जाती हैं । यही कारण है कि, फैंस उन्हें फॉलो करना पसंद करते हैं ।

ये भी पढे…….. ‘सोनाक्षी सिन्हा’ की हमशकल को देखकर आप ही अंदाजा नहीं लगा पाएंगे । असली कौन है ? और नकली कौन है ?

One thought on “अभिनेत्री “विद्या बालन” से भी ज्यादा हॉट और बोल्ड हैं उनकी छोटी बहन | देखकर आपके पसीने छूट जाएंगे ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.