Pooja Batra's look has changed

साल 1999 में आई फिल्म “हसीना मान जाएगी” जिसमें “गोविंदा”, “करिश्मा कपूर”, “संजय दत्त”, और “पूजा बत्रा (Pooja Batra)” भी शामिल थी । इस फिल्म में संजय दत्त की हीरोइन का किरदार पूजा बत्रा ने निभाया । इन दिनों पूजा बत्रा बेहद चर्चा में हैं । क्योंकि फिल्म को 24 वर्ष हो चुके हैं । और पूजा बत्रा आज भी उतनी ही ज्यादा ग्लैमरस और खूबसूरत हैं ।

उनकी लेटेस्ट तस्वीर देखकर आप नहीं कह सकते हैं की पूजा बत्रा पर उम्र का असर हुआ है । वह आज भी बहुत ही सुंदर और ग्लैमरस हैं । और आज भी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हैं । उन्होंने हाल ही में आई फिल्म “स्क्वाड” में देखेगा ।

लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पसंद फिल्म ‘हसीना मान जायेगी’ में संजय दत्त की हीरोइन के रूप में किया गया । उसके बाद पूजा बत्रा ने “विरासत”, “चंद्रलेखा”, “भाई”, “नायक”, “जोड़ी नंबर 1”, “दिल ने फिर याद किया”, “इत्तेफाक”, “ताजमहल”, “पंजाबी किलर”, “ओम शांति ओम”, “चल मेरे भाई” आदि फिल्मों में अभिनय करती हुई देखी गई ।

ये भी पढे……………. रेखा की भांजी को देखकर आपके होश उड़ जाएंगे । हूबहू रेखा की तरह दिखाई देती हैं ।

पूजा बत्रा की पर्सनल लाइफ उतार-चढ़ाव से भरी रही । उन्होंने साल 2002 में “सोनू अहलूवालिया (Sonu S. Ahluwalia)” से विवाह किया । लेकिन आपसी मनमुटाव के कारण यह विवाह ज्यादा सफल नहीं हुआ । और 9 सालों के बाद पूजा ने तलाक ले लिया । फिर साल 2019 में पूजा बत्रा ने अभिनेता “नवाब शाह (Nawab Shah)” से विवाह कर लिया । और वर्तमान में उन्हीं के साथ अपना जीवन व्यतीत करें ।

Pooja Batra

बता दे, वह दिन प्रतिदिन योगा करती हैं । और सोशल मीडिया काम पर एक्टिव रहते हैं । बात करें, उनके लुक की तो आज भी वह बहुत ही खूबसूरत सुंदर है । और कई अभिनेत्रियों को टक्कर दे रही है । ऐसा लगता है कि उन पर उम्र का कोई प्रभाव नहीं पड़ा है । आज भी बहुत ही स्लिम फिट है । उनकी लाइफस्टाइल से जुड़ी फोटो वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हैं । उनके इंस्टाग्राम पर 842k फॉलोअर्स है । जो उनकी प्रसिद्धि को दर्शा रहा है ।

ये भी पढे……………. प्रेम चोपड़ा की बेटी के आगे फेल है, दिग्गज अभिनेत्री कैटरीना कैफ ।

One thought on “‘हसीना मान जाएगी’ संजय दत्त की हीरोइन का बदल गया है लुक । अब दिखती हैं ऐसी ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.