Prem Chopra's daughter has failed in front of Punita Chopra, Katrina Kaif

“प्रेम चोपड़ा (Prem Chopra)” फिल्म इंडस्ट्री का एक प्रसिद्ध चेहरा है । यह 70 से लेकर 80 के दशक के प्रमुख अभिनेता व खलनायक के रूप में देखे गए । लेकिन इन्हें सर्वाधिक प्रसिद्धि खलनायक के किरदार में मिली । इन्होंने 3 दशकों से फिल्म इंडस्ट्री में राज किया है । और वर्तमान में भी प्रेम चोपड़ा कई प्रसिद्ध किरदार करते हुए देखे गए ।

उन्होंने “अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)” से लेकर “राजेश खन्ना (Rajesh Khanna)” तक कई प्रसिद्ध कलाकारों के साथ काम किया । उन्होंने अपने करियर में 300 से भी अधिक फिल्मों में काम किया है । उनकी कुछ प्रसिद्ध फिल्में “बॉबी”, “मन”, “दो रास्ते”, “कटी पतंग”, “दो अंजाने”, “प्रेमनगर”, “तीसरी मंजिल”, “दुनिया”, “दोस्ताना”, “राजा बाबू”, “नागिन” जैसी कई प्रसिद्ध फिल्मों में मुख्य पात्र खलनायक व अभिनेता की भूमिका में देखे जा चुके हैं ।

आगे के अध्याय में प्रेम चोपड़ा जी की उपलब्धियों के विषय में नहीं बल्कि, उनकी पारिवारिक जिंदगी पर प्रकाश डालते हुए, उनकी बेटी के विषय में चर्चा की जाएगी । प्रेम चोपड़ा ने साल 1969 में “उमा चोपड़ा (Uma Chopra)” से विवाह किया । और उनकी 3 बेटियां हैं । तीनों बेटियां बहुत ही खूबसूरत और इन दिनों और चर्चा का विषय बनी रहती हैं । दो बेटियों की शादी हो चुकी है ।

ये भी पढे…….. अभिनेत्री रवीना टंडन की बेटी के आगे फेल हैं अनन्या पांडेय ।

बता दे, उनकी बेटियों का नाम “प्रेरणा चोपड़ा (Prerana Chopra)”, “पुनीता चोपड़ा (Punita Chopra)”, और “रकिता चोपड़ा (Rakita Chopra)” है । तीनों बेटियां बला की खूबसूरत हैं । लेकिन जो आज चर्चा के विषय बनी हुई है । वह पुनीता चोपड़ा है । यह प्रेम चोपड़ा जी की सबसे छोटी बेटी हैं । और बहुत ही सुंदर अट्रैक्टिव हैं ।

Punita Chopra

बता दे, खूबसूरती के मामले में “पुनीता चोपड़ा” अभिनेत्री “कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)” को भी फेल कर रहे हैं । वह आए दिन चर्चा का विषय बनी रहती हैं । उनके सोशल मीडिया अकाउंट में मिलियंस में कमैंट्स भरे रहते हैं । जो कि उनकी प्रसिद्धि का मुख्य कारण है । हालांकि उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है ।

ये भी पढे……… ‘निकाह’ फिल्म की हीरोइन सलमा आग़ा का बदल गया है लुक । अब दिखती हैं ऐसी ।

One thought on “प्रेम चोपड़ा की बेटी के आगे फेल है, दिग्गज अभिनेत्री कैटरीना कैफ ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.