Famous singer of Punjab Sidhu Moose Wala was shot dead

इन दिनों में सोशल मीडिया पर माहतम सा फैला हुआ है । क्योंकि पंजाब के एक मशहूर सिंगर “सिद्धू मूसा वाला (Sidhu Moose Wala)” की किसी अज्ञात तत्वों ने गोली मार कर हत्या कर दी (Famous singer of Punjab Sidhu Moose Wala was shot dead)। हालांकि पुलिस ने आश्वासन दिया है । कि जल्द ही उन अज्ञात लोगों को पकड़ा जाएगा । पंजाब सरकार इस अकस्मात हुई घटना से बेहद दुखी है । और पंजाब के मुख्यमंत्री “भगवत मान सिंह” ने इस पर अपना दुख जाहिर किया है ।

बता दे, सिद्धू मूसा वाला एक प्लेबैक सिंगर थे । जो की पंजाबी रैप से लेकर हिंदी गाने गाते थे । और उनके गाने यूट्यूब तथा सोशल मीडिया पर सर्वाधिक प्रचलित हुए है । आज उन्हें एक सर्वाधिक प्रसिद्ध पंजाबी सिंगर की उपाधि दी जाती है ।

सिद्धू मूसा वाला ने कई गाने गए हैं । “सुहाई”, “नेवर होल्ड”, “डेविल”, “सेल्फ मेड” जैसे कई अनगिनत गाने गाए हैं । जो की भारतीय जनता में सर्वाधिक लोकप्रिय हैं । सिद्धू मूसावाला को शुरुआत से ही गाने का शौक था । लेकिन माता पिता की आग्रह पर वह 1 साल के लिए कनाडा गए थे । जहां पर इन्होंने होटल मैनेजमेंट का कोर्स किया ।

ये भी पढे… “महेश बाबू” ने खरीदी ऑडी की न्यू इलेक्ट्रिक कार कीमत जान के उड़ जाएंगे होश !

हाल ही में अज्ञात तथ्थो ने उनकी दिन दहाड़े गोली मार कर हत्या कर दी । जिसमें कुछ कुख्यात गैंग का नाम शामिल है । पुलिस चश्मे दीदो गवाही और सीसीटीवी फुटेज के जरिए इस घटना पर छानबीन कर रही । पंजाब के मुख्यमंत्री भागवत मानसिंह ने इस घटना की अच्छी हो । जिसके लिए एक कमेटी का गठन किया है ।

आज हमारे बीच पंजाब के प्रसिद्ध प्लेबैक सिंगर सिद्धू मूसा वाला नहीं है । और इस दुखद घटना से बॉलीवुड इंडस्ट्री भी सदमे में आ चुका है । तथा कई बड़े अभिनेता जैसे रणवीर सिंह ने इस घटना पर दुख व्यक्त किया है । और उनके चाहने वाले तथा परिवार जनों का इस वक्त दुख बया नहीं किया जा सकता है ।

सोशल मीडिया पर सिद्धू के फैंस बेहद दुखी दिखाई दे रहे हैं । और अपने अलग-अलग प्रतिक्रिया से सिद्धू मूसावाला को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं । कुछ स्थानों पर तो उनकी याद पर कई लोगों ने शोक सभा भी लगाई थी । इस घटना से पूरा पंजाब बहुत ही दुखी है ।

जब पुलिस ने माता-पिता का बयान लिया तो, उन्होंने कहा की मेरे बेटे सिद्धू का किसी के साथ कोई भी झगड़ा नहीं था । और ना ही कोई पुरानी रंजिश थी । फिर भी इस प्रकार की हत्या करके कुख्यात अपराधी अभी फरार हैं । पुलिस इस पर नजर बनाए रखे हुए है । यह घटना हाल ही में घटित हुई है । पुलिस द्वारा जल्द ही इस पर कोई बड़ा निष्कर्ष निकलेगा ।

ये भी जाने…….. मुकेश अंबानी” के नौकरों की फीस जानकर आपके उड़ जाएंगे होश !

One thought on “पंजाब के मशहूर सिंगर “सिद्धू मूसा वाला” की कुछ अज्ञात तत्वों ने गोली मार कर हत्या कर दी ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.