Kapil Sharma

जैसा आप कपिल शर्मा ( Kapil Sharma ) शो के विषय में जानते हैं कि यह एक प्रकार का कॉमेडी शो है । पहले इस शो को कपिल शर्मा स्वयं प्रड्यूसर करते थे । उनकी माली हालत अच्छी ना होने की वजह से वह इस शो को प्रड्यूस नहीं कर पा रहे थे । तभी सलमान खान ने अपना हाथ बढ़ाया और इस शो को प्रड्यूस करना शुरू कर दिया । अब कपिल शर्मा का शो सलमान खान के पैसों पर चलता है । हालांकि कपिल एक एंकर के रूप में नजर आते हैं ।

इस शो की टीआरपी की बात करें तो वह बहुत तेजी से ऊपर जाती हुई दिखाई दे रही है । लेकिन पिछले कुछ दिनों पहले कपिल शर्मा शो की टीआरपी कुछ डाउन हुई थी । जिसमें यह न्यूज़ मार्केट में फैलने लगी की सलमान खान ने कपिल शर्मा को शो को बेहतर बनाने की सलाह दी तथा कपिल को खरी-खोटी भी सुनाई है । लेकिन यह एक अफवाह है । इस बात पर कोई भी सच्चाई नहीं है । जिसकी पुष्टि स्वयं कपिल शर्मा ने की । उन्होंने कहा कि सलमान खान मेरे बहुत ही अच्छे दोस्त हैं । और मैं उनका सम्मान करता हूं बात रही टीआरपी शो पर डिपेंड करती है । सलमान खान ने कभी भी मुझे किसी भी बात के लिए डाटा नहीं है । जो मार्केट में चल रहा है वह एक अफवाह है ।

उधर सलमान खान जब भी किसी फिल्म को बनाते हैं या रिलीज करने वाले होते हैं । तो उसका सबसे पहला प्रमोशन कपिल शर्मा के शो पर ही होता है । इससे उनकी बॉन्डिंग का प्रमाण मिलता है । सलमान खान ने कभी भी एक प्रड्यूसर होने के नाते कपिल शर्मा को शो के विषय में कभी खरी खोटी नहीं कही है । कपिल और सलमान की बॉन्डिंग बहुत ही अच्छी है और वह एक दूसरे को बेहद पसंद करते हैं ।

कपिल शर्मा शो टॉप फाइव टीआरपी की लिस्ट में शामिल है जिसकी हाईएस्ट टीआरपी चल रही है । यह एक ऐसा शो है जो लोगों के लिए मेडिसिन का कार्य करता है। और उन्हें हंसाने की कोशिश करता है । ऐसे भी कई उदाहरण देखे गए हैं जो सिर्फ कपिल शर्मा के शो को देखकर अपने दुख दर्द भूल जाते हैं । कपिल शो पर ऐसे कई उदाहरण देखे गए हैं जिन्होंने हालिया बयान दिया है । एक रिटायर जनरल ने बयान करते हुए कहा की डॉक्टरों ने मेरे पैर को काटने तक की नौबत आ गई थी और मैं डिप्रेशन में चला गया था । मैंने आपका शो देखना शुरु किया और मैं धीरे-धीरे रिकवर हो गया ।

मोरल ऑफ द स्टोरी यह रहेगी कुछ दिनों से चल रही इस अफवाह का समाप्ति करण हो गया । सलमान ने कपिल को शो के विषय में कभी कुछ नहीं कहा ऐसा कपिल ने पुष्टिकरण कर दिया । आप जल्दी ही ऐसी बातों पर भरोसा मत किया करें । बात रही कपिल शर्मा शो की तो वह एक बेहतरीन टेलीविजन शो है । जिसमें कुछ कलाकार अपनी बेहतरीन कॉमेडी टाइमिंग से लोगों का मनोरंजन करते हैं । इसी वजह से यह शो हाईएस्ट टीआरपी की लिस्ट में शामिल रहता है ।

इन्हे भी द्खे

इमली टेलीविजन शो में गश्मीर महाजनी को मेकर्स ने अलविदा कह दिया कुछ तस्वीरें सामने आई और इमोशनल हुए लोग

Leave a Reply

Your email address will not be published.