फोटो में दिख रही इस क्यूट सी बच्ची को, जिसने हाथों में कई प्रकार की चूड़ियां, माथे पर बिंदिया और कान में झुमका पहन कर रखे हुआ । पहचानकर दिखाओ ? यकीनन आप इन्हें जानते हैं । और इनकी फिल्में भी देख चुके हैं । यदि आप इस अभिनेत्री के सच्चे फैन हैं । तो आप पहचान गए होंगे । बता दें, इन्होंने बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड में कई प्रसिद्ध फिल्में दी हैं । लेकिन इन्हें मुख्यता साउथ इंडस्ट्री का प्रमुख अभिनेत्री के रूप में देखा जाता है ।

तो चलिए फिर, इस राज से पर्दा उठाते हैं । यकीनन अब आप इन्हें पहचान गए होंगे । और नहीं पहचान पाए हैं तो, फोटो में दिख रही इस क्यूट से बच्चे के विषय में जानते हैं । आपको बता दें, तस्वीर में दिख रही बच्ची का नाम “काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal)” है । यह फोटो एक फंक्शन के दौरान खींची गई । यह उनके बचपन की फोटो है ।

यकीनन काजल अग्रवाल के फैन इस बात को जानकर अचंभित हो गए होंगे । बता दें, उन्होंने साउथ में “आचार्य”, “मगधिरा”, “मार्शल”, जिल्ला”, “सबसे बढ़कर हम”, “बिजनेसमैन”, “मारी”, “कोमाली”, “डबल अटैक नायक”, “नेने राजू नेने मंत्री”, “चंदामामा”, “नंबर 1 पर्फेक्ट”, “कैदी नंबर 150”, “गब्बर सिंह”, “ताड़ा” इत्यादि कई सुपरहिट फिल्में साउथ इंडस्ट्री में की है । जिस कारण इन्हें साउथ इंडस्ट्री का प्रमुख अभिनेत्री के रूप में उन गिना जाता है ।

ये भी पढे….. “कमल हसन” की छोटी बेटी को देखकर यकीनन आप दीवाने हो जाओगे । खूबसूरती के मामले ने ऐश्वर्या राय भी फेल है ।

इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड में “अजय देवगन (Ajay Devgn)” की फिल्म “सिंघम”, “दो लफ्ज़ों की कहानी”, “स्पेशल 26” इत्यादि फिल्मों में बॉलीवुड में अभिनय किया । बता दें, इन की कुछ साउथ की फिल्में हिंदी में डब करके टेलीविजन में प्रसारित की जाती हैं । जिस कारण साउथ की फिल्मों का क्रेज बढ़ रहा है । साथ ही साउथ इंडस्ट्री बॉलीवुड इंडस्ट्री को पूर्ण रूप से पीछे छोड़ रही है ।

Kajal Aggarwal

काजल अग्रवाल एक बेहद खूबसूरत और आकर्षक महिला है । जो कि एक अभिनेत्री मटेरियल है । और उनकी फैन फॉलोइंग भारत में सर्वाधिक है । हालांकि पिछले 2 वर्षों से उन्होंने किसी भी फिल्म में काम नहीं किया । बहुत जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म से धमाका करने वाली हैं । फैंस उन्हें जल्द ही बड़े पर्दे पर देखेंगे ।

ये बी पढे……… साउथ के सुपरस्टार ‘रजनीकांत’ की फीस व कुल संपत्ति के विषय में जानकर , आप सदमे में आ जाएंगे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.