Kainaat Arora

90 के दशक में चर्चा में रही दिव्या भारती को आज भारत में कौन नहीं जानता । उन्होंने फिल्म “दीवाना” से लोगों को अपना दीवाना बना दिया । और उनकी अदाकारा और मासूमियत की वजह से वह जल्द ही फिल्मी पर्दे पर सफल रही । लेकिन इस भाग में हम दिव्या भारती की बहन के विषय में चर्चा करेंगे । बता दे, दिव्या भारती की बहन खूबसूरती के मामले में एस्वर्या राय को भी टक्कर दे रही हैं । इन दिनों वह एक एक्ट्रेस हैं । और कई छोटे-मोटे रोल अदा कर चुकी हैं । इन्होंने भारतीय कॉमेडी फिल्म “ग्रांड मस्ती” में “मार्लो” का भूमिका अदा की । बता दें, दिव्या भारती की चचेरी बहन का नाम कायनात अरोरा (Kainaat Arora) है ।

कायनात ने साल 2010 में “खट्टा मीठा” फिल्म में एक कैमियो के रूप में अपने करियर की शुरुआत की । उसके पश्चात इन्होंने फिल्म “मनकथा” में अपना अभिनय किया । लेकिन इन्हें पहचान फिल्म “ग्रांड मस्ती” और “लैला ओ लैला” की लैला नामक किरदार से मिली । जिसमें उन्होंने लोगों को आकर्षित किया । और इनकी खूबसूरती और अभिनय की वजह से लोग इनकी दीवानी हो गए ।

कायनात ने हिंदी फिल्मों के अलावा तेलुगु फिल्म तथा पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है । और बतौर अभिनेत्री वह साउथ इंडस्ट्री में भी पसंद की गई । हालांकि इनके किरदार कुछ ही समय और छोटे-छोटे रहे हैं । यह छोटे किरदारों से आज का एक बड़ा नाम बन पाएंगे है । हालांकि इन दिनों कायनात फिल्मों में नहीं दिखाई देती हैं । क्योंकि अभी उन्हें किसी भी अच्छी फिल्म का ऑफर नहीं रहा है ।

भले ही कायनात फिल्मों में ज्यादा सफल नहीं हो पाई हो । लेकिन वह भारतीय लोगों में अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब हुई हैं । उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 2m मिलियन फॉलोअर्स होना । किसी अचीवमेंट से कम नहीं । लोग उन्हें पसंद करते हैं । और उन्हें एक अच्छे किरदार में देखना चाहते हैं । हालांकि उन्होंने “मारलो” जैसे किरदार को निभा कर अपनी एक छवि बना ली है । जिस कारण लोग उन्हें फॉलो कर रहे हैं ।

Kainaat Arora

फैंस कायनात अरोरा (Kainaat Arora) की हर छोटी बड़ी गतिविधि पर नजर रखते हैं । जिस कारण कायनात भी अपने फैंस के लिए फोटो तथा वीडियो शेयर करती रहती हैं । हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की । जिसमें वह साड़ी पहने दिखाई दे रही हैं । उस पर उनके फैंस प्रतिक्रिया करते हुए कह रहे हैं कि, आप एक अप्सरा की तरह लगते हैं । तो दूसरा फैंस कहता है, यह एक परी है । इस प्रकार के कमेंट से उनका इंस्टाग्राम भर गया है । फैंस ने बेहद प्यार करते हैं । और अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते रहते हैं ।

ये भी पढे ….. धूम 3” में आमिर खान के बचपन का किरदार निभाने वाला बच्चा अब हो गया बड़ा ! देखकर आप भी रह जाएंगे दंग ।

One thought on ““दिव्या भारती” की बहन ‘ऐश्वर्या राय’ से भी ज्यादा है खूबसूरत । देखकर पैरों तले जमीन खिसक जाएगी ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.