Disha Patani was seen hiding her private parts

दिशा पटानी (disha patani) भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की एक फैशन आइकॉन है । वह अपने बोल्ड तथा हॉट लुक के लिए पहचानी जाती हैं । उन्होंने भारतीय फिल्म इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में प्रदान की है । उन्होंने “सलमान खान (salman khan) से लेकर “टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff)” तक के साथ काम किया है । और इन दिनों उनका क्रेज युवा में सर्वाधिक है ।

दिशा पटानी ने “बागी 2”, “एक विलन”, “मलंग”, “राधे”, “एम एस धोनी”, “योद्धा”, “बागी 3”, “एक विलन 2” जैसी कई प्रसिद्ध फिल्मों में अभिनय किया । और अपनी सफलता के झंडे गाड़े हैं । उन्होंने कम ही समय में साबित करके दिखा दिया कि, वह कितनी अच्छी अभिनेत्री हैं । लेकिन फैशन के चक्कर पर वह कभी-कभी उप्स मोमेंट (opps moment) का शिकार हो जाती हैं ।

ऐसे ही एक इवेंट के दौरान जिसमें कपिल शर्मा (kapil sharma) होस्ट कर रहे थे । दिशा पटानी ने एक ऐसी ड्रेस पहनी थी । जिससे उनका छाती का प्राइवेट पार्ट (private part) दिख रहा था । और उस दौरान वह अपने प्राइवेट पार्ट को छुपाते हुए दिखी । उन्होंने ब्लैक कलर के वेस्टर्न ड्रेस पहने थे । जो सिर्फ छाती के पास ही खुली हुई थी । जिस कारण उन्हें शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा ।

ये भी पढे…. फैशन के चक्कर में अभिनेत्री अमीषा पटेल के दिखे प्राइवेट पार्ट । भरी सभा में हुई शर्मिंदा ।

वीडियो में आप साफ देखा जा सकता है कि, बगल में बैठा शख्स दिशा पटानी के प्राइवेट पार्ट की तरफ झांक रहा है । हालांकि उस दौरान दिशा पटानी मुस्कुराते हुए दिखाई दी । लेकिन उनके चेहरे के एक्सप्रेशन से पता चल रहा था । कि उन्हें शर्मिंदगी महसूस हो रही है ।

बॉलीवुड गलियारे में अक्सर अभिनेत्रियां उप्स मोमेंट (oops moment) का शिकार होती रहती है । और खासकर दिशा पटानी जो कि अपने इंटेंस और बोल्ड अवतार के लिए जानी जाती हैं । इन्हें लोग यूथ आइकन के रूप में देखता है ।

ये भी पढे………. अभिनेत्री विद्या बालन हुए कैमरे के सामने शर्मिंदा । क्योंकि उनका कुछ प्राइवेट पार्ट दिख गया ।

One thought on “दिशा पटानी एक इवेंट के दौरान अपने प्राइवेट पार्ट छुपाते हुए नजर आई । उनकी वेस्टर्न ड्रेस ने दिया धोखा ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.