डायरेक्टर 'रोहित शेट्टी' की पत्नी है बला की खूबसूरत । उनके आगे फेल हैं भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ।

‘रोहित शेट्टी (rohit shetty) ‘ फिल्म इंडस्ट्री की एक मशहूर डायरेक्टर और निर्माता है । उन्होंने “गोलमाल”, “सिंघम”, “चेन्नई एक्सप्रेस”, “सिंबा”, “सूर्यवंशी”, “दिलवाले” इत्यादि कई सुपरहिट फिल्में दी है । रोहित ने गोलमाल तथा सिंघम के कई पाठ बनाएं जो कि सभी सुपर हिट साबित हुए । इन दिनों रोहित शेट्टी सभी मशहूर डायरेक्टर की लिस्ट में गिने जाते हैं ।

इसके अलावा रोहित शेट्टी ने विभिन्न रियल्टी शो में जज तथा होस्ट के रूप में भी काम किया है । उन्होंने कॉमेडी सर्कस में जज की भूमिका तथा खतरों के खिलाड़ी रियलिटी शो में एक होस्ट की भूमिका निभाई है । और हाल ही में वह “खतरों के खिलाड़ी 12” में नजर आ रहे हैं ।

रोहित शेट्टी का व्यक्तित्व एक अच्छे इंसान का है उन्होंने डायरेक्शन का कार्य “अजय देवगन” के पिता “धीरू देवगन” की देखरेख में सीखा । और वह उनका हमेशा शुक्रिया करते हुए इंटरव्यू में नजर आ जाते हैं । इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वह अपने मूल स्रोत को कभी नहीं भूलते हैं ।

वह किसी भी इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ की चर्चा नहीं करते हैं । लेकिन फैंस रोहित शेट्टी के पर्सनल लाइफ में बेहद इंटरेस्ट लेते हैं । बता दें, उन्होंने 27 मई 2005 को “माया रोहित शेट्टी( maaya rohit shetty)” से विवाह किया । जो कि इन दिनों एक हाउसवाइफ की तरह परिवार तथा उनके बच्चों को संभालते हैं । एक इंटरव्यू के दौरान रोहित शेट्टी ने उन्हें अपना लकी चार्म बताया ।

ये भी पढे…… नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी को देखकर अचंभित हो जाएंगे । क्योंकि अब वह बहुत ही बड़ी हो चुकी है ।

बता दे, रोहित शेट्टी की पत्नी माया रोहित शेट्टी बेहद खूबसूरत हैं । और लेकिन वह साधारण जीवन जीना व्यतीत करती हैं । और वह सोशल मीडिया जैसे प्लेटफार्म से दूर हैं । वह अक्सर लाइमलाइट से बचती हैं । लेकिन उनकी खूबसूरती के आगे मोनालिसा अभिनेत्री भी फेल है ।

इन दोनों दंपतियों ने एक पुत्र को जन्म दिया। जिसका नाम “ईशान रोहित शेट्टी (ishaan rohit shetty)” है । बता दें, रोहित शेट्टी अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट में इन दिनों कार्य कर रहे हैं । वह टेलीविजन रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 में कई कंटेस्टेंट को अलग-अलग टास्क देते हुए देखे जा रहे हैं । और वह इसके अलावा एक फिल्म का डायरेक्शन भी कर रहे हैं ।

Maya Rohit Shetty

लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वह अपने फैंस को लगातार अपनी गतिविधियों की जानकारी देते रहते हैं । बता दें उनके इंस्टाग्राम पर 2.8m मिलीयन फॉलोअर्स तथा फेसबुक पर 3 करोड़ से भी अधिक फॉलोवर उपस्थित हैं । जोकि उनकी छोटी से बड़ी गतिविधियों पर नजर रखे है ।

ये भी पढे……… “सोनाली बेंद्रे” की बेटे को देखकर आप बहुत अचंभित हो जाएंगे । उनके आगे रणबीर कपूर भी फेल है ।

One thought on “डायरेक्टर ‘रोहित शेट्टी’ की पत्नी है बला की खूबसूरत । उनके आगे फेल हैं भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.