Sonarika Bhadoria is very hot and bold in real life

लाइफ ओके पर सर्वाधिक प्रसिद्ध सीरियल देवों के देव महादेव रह है । जिसमें पार्वती का किरदार निभाने वाले “सोनारिका भदोरिया (Sonarika Bhadoria)” को आप असल जिंदगी में देखकर अचंभित रह जाएंगे । वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं । इन्होंने हिंदू माइथोलॉजी में उपस्थित “पार्वती” जैसे ‘पवित्र’ किरदार को निभाया । जिस कारण उन्होंने टेलीविजन इंडस्ट्री में खूब सुर्खियां बटोरी ।

उन्होंने इंडियन टेलीविजन धारावाहिक के अलावा कई प्रसिद्ध तेलुगु फिल्में की है । उन्होंने धारावाहिक “तुम देना साथ मेरा”, “इश्क मर जावा”, “दास्तान ए मोहब्बत”, “देवों के महादेव” जैसे टेलीविजन सीरियल में महत्वपूर्ण योगदान दिया । इसके अलावा सोनारिका भदौरिया ने तेलुगू इंडस्ट्री में “स्पीडुन्नोडु”, “जादूगडु”,, और “ईदो रकम आओ रकम” आदि फिल्म का हिस्सा रह चुकी हैं ।

लेकिन इन दिनों वह अपने बोल्ड अवतार की वजह से सर्वाधिक चर्चा में हैं । उनकी बिकनी लुक को देखकर लोग बेहद उत्साहित हो रहे हैं । उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई फोटो तथा वीडियो शेयर किया है । लेकिन यह फोटो सर्वाधिक चर्चा का विषय बनी है । बिकनी अवतार में देख कर फैंस बेसब्र दिखाई दिए ।

ये भी पढे…….. प्रसिद्ध कॉमेडियन भारती सिंह के पति हैं हैंडसम हंक । आप स्वयं देखें ।

और अलग-अलग कमेंट से इनका इंस्टाग्राम भर गया । कोई उनकी खूबसूरत की तारीफें करता नहीं थक रहा है । तो कोई उन्हें ट्रोल कर रहा है । क्योंकि उन्होंने पार्वती जैसे पवित्र किरदार को निभाया । लेकिन अधिकतर कमैंट्स सोनारिका भदोरिया के फेवर में है । और लोग उनकी खूबसूरती की तारीफ में करते ही जा रहे हैं ।

Sonarika Bhadoria

बताते इन दिनों सोनारिका भदोरिया की इंस्टाग्राम अकाउंट पर 1.4m मिलीयन फॉलोअर्स उपस्थित हैं । जो सोनारिका द्वारा शेयर की जा रही तस्वीर और वीडियो को लाइक व कमेंट करते रहते हैं । और अपनी राय देते रहते हैं । लोग उन्हें बड़े पर्दे में देखना चाहते हैं । जिसके सबूत उनके कमेंट से मिलते हैं ।

ये भी पढे…….. फोटो में दिख रही छोटी सी बच्ची को पहचान कर दिखाओ ? आज यह टेलीविजन इंडस्ट्री के प्रमुख अभिनेत्री है ।

2 thoughts on “देवों के देव महादेव की पत्नी हैं असल जिंदगी में बेहद हॉट एंड बोल्ड । आपके देखकर आंखें खुली रह जाएंगे ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.