Poonam Dhillon daughter Paloma Thakeria

70 के दशक से फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेरने वाली “पूनम ढिल्लों (*Poonam Dhillon)” वर्तमान में आज भी बहुत लोकप्रिय हैं । उन्होंने साल 1978 में फिल्म “त्रिशूल” से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी । उन्होंने अपनी खूबसूरती से लोगों को दीवाना बना दिया । फिल्म “त्रिशूल” में ‘कपूची कपूची गम गम’ गाने में इन्होंने सर्वाधिक लोकप्रियता पाई है।

फिल्मों की बात करें तो, “नूरी”, “कसम”, “तेरी मेहरबानियां”, “नाम”, “तेरी कसम”, “समुंदर”, “पूनम”, “सत्ते पर सत्ता”, “रफ्तार”, “कयामत”, “दोस्ती दुश्मनी”, “काला पत्थर” जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है । पूनम ढिल्लों 4 दशक से इंडस्ट्री पर छाई हुई है । हालांकि वर्तमान में वह फिल्म इंडस्ट्री से दूरियां बना चुकी हैं । लेकिन एक समय उनका सिक्का पूरे बॉलीवुड में दौड़ रहा था । लोग उनकी खूबसूरती के दीवाने थे ।

आगे के अध्याय में पूनम ढिल्लो की बेटी के विषय में चर्चा की जाएगी । इन दिनों वह अपनी बेटी की वजह से चर्चा में हैं । और उनकी बेटी बहुत ही बड़ी हो चुकी है । वह बहुत ही खूबसूरत, हॉट और बोल्ड है । लोग पूनम ढिल्लों की तुलना उनकी बेटी से कर रहे हैं । और फैंस तो उन्हें ‘दीपिका पादुकोण’ से भी खूबसूरत बता रहे हैं ।

ये भी पढे…… अभिनेत्री “श्रीदेवी” की बेटी को देखकर आप हो जाएंगे दंग । क्योंकि मां से भी ज्यादा खूबसूरत और बोल्ड हैं ।

बता दे, पूनम ढिल्लो की बेटी का नाम (Poonam Dhillon daughter Paloma Thakeria) “पलोमा कठेरिया (Paloma Thakeria)” है । जो इन दिनों सोशल मीडिया में अपने लुक्स फैशन डिजाइन और बोल्डनेस की वजह से चर्चा में बनी रहती है । वह बेहद स्वीट, स्लिम और खूबसूरत हैं । पलोमा कठेरिया ने “जमनाबाई नर्सी स्कूल” से डिप्लोमा लिया है । और अपना कैरियर मॉडलिंग में शुरू करना चाहती हैं । वह भी अपनी मां की तरह एक बेहतर अभिनेत्री बनना चाहती हैं । बहुत जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी ।

Paloma Thakeria

पूनम ढिल्लो ने साल 1988 में अशोक ठकेरिया से विवाह किया । उसके पश्चात उनके दो बच्चे बेटी ‘पलोमा ठकेरिया’ व बेटा ‘अनमोल ठकेरिया’ हुये । पूनम ढिल्लो की व्यक्तिगत लाइफ में परेशानियों में उलझी रही है । उन्होंने अशोक ठकेरिया से 1997 में तलाक ले लिया । उसके पश्चात पूनम ढिल्लो ने अपनी बेटी पलोमा ठकेरिया को स्वयं अपने हाथों से पाला है । और वह अपनी मां के साथ ही रहती हैं ।

ये भी पढे….. क्या फिल्म “वीराना” सच्ची घटना पर आधारित एक थी । ऐसा क्या घटित हुआ था । ‘मेकर’ के साथ की उन्होंने फिल्म बना दी

One thought on “‘पूनम ढिल्लो’ की बेटी के आगे फीकी पड़ जाएंगी ‘दीपिका पादुकोण’, वह इतनी खूबसूरत और हॉट हैं ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.