मीडिया रिपोर्ट की माने तो एकता कपूर के नए सीरियल में बिग बॉस 15 से सिंबा नागपाल मुख्य भूमिका के रूप में लिया जा सकता और उनकी अपोजिट को स्टार तेजस्वी प्रकाश रहे । बॉलीवुड न्यूज़ डाट कॉम के अनुसार नागिन 6 के सेट पर सिंबा नागपाल को अभिनय करते हुए देखा गया । अभी कुछ दिन पहले ईशान सहगल को नागिन 6 के मुख्य किरदार के रूप में चुना जा रहा था । लेकिन अचानक सिंबा नागपाल को चुन लिया गया अभी भी आशंका जताई जा रही है । लेकिन सिंबा नागपाल एक बहुत हैंडसम अभिनेता है । जिन्होंने बिग बॉस 15 में अपना अभिनय साबित किया है । और वह एकता कपूर की पहली पसंद बन चुके हैं ।

स्पोर्ट्स के अनुसार नागिन 6 के निर्माता ने दो प्रमुख अभिनेता को इसमें सम्मिलित करने का प्रयास कर रहे हैं । जिसको मैं एक को मुख्य अभिनेता के रूप में दिखाया जाएगा और दूसरे को मुख्य विलेन के रूप में और एकता कपूर की इस नाटक में सिंबा नागपाल और ईशान सहगल को मुख्य रूप से चुना जा रहा है ।

बिग बॉस 15 से एलिमिनेट होने के पश्चात इन्हें खतरों के खिलाड़ी में सम्मिलित करने का ऑफर दिया गया । लेकिन उन्होंने नकार दिया । एमटीवी से करियर की शुरुआत करने वाले यह एक वर्तमान में प्रसिद्ध कलाकार है । बिग बॉस 15 में जाने से पहले इन्होंने ऑडियंस को यह बता दिया था कि इन्होंने बिग बॉस 15 को केवल अपनी मां की खुशी के लिए ही ज्वाइन किया है ।

बिग बॉस 15 वर्तमान में एक प्रसिद्ध टेलीविजन शो है । जिसमें सभी छोटे व बड़े आर्टिस्ट का कैरियर बनाने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है । इस स्थान से निकले हुए सभी प्रत्याशी कहीं ना कहीं किसी हद तक सफल रहे हैं । और अपनी आजीविका चलाने में सक्षम रहें । यह एक शो नहीं है बल्कि लोगों की जिंदगी बनाने वाला प्रोग्राम है ।

सिंबा नागपाल प्रतीक सहजपाल आदि कलाकार बिग बॉस की वजह से ही चर्चा का विषय बने हुए हैं । और इसी के चलते इनकी एक्टिंग स्किल को देखकर इन्हें विभिन्न जगहों पर काम मिलने की संभावना बढ़ गई है ।

इसे भी देखे …

वर्षों से चल रहे अनुपमा सीरियल में आया एक ऐसा ट्विस्ट जिससे दर्शक और मेकर्स में बढी दिलचस्पी

One thought on “वर्तमान में नागिन 6 में कुछ लोग किदारो को बिग बॉस 15 से लिया जा रहा है जिसमें सिंबा नागपाल तेजस्वी प्रकाश<br>जाने रिपोर्ट्स कैसी है किस-किस को शामिल किया गया है”

Leave a Reply

Your email address will not be published.