Geeta Kapoor

गीता कपूर वर्तमान में 44 साल की हो चुकी हैं और अभी उन्होंने शादी नहीं की हाल ही में उनके एक लड़के के साथ डेटिंग की खबरें आ रही हैं । ऐसा कुछ सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है । उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर राजीव खंचवी के साथ फोटोशूट पर देखा जा सकता है । जिससे फैंस और मीडिया पर यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि गीता कपूर राजीव खंचवी को डेट कर रही हैं । राजीव खंचवी एक प्रसिद्ध कोरियोग्राफर और डांस प्रोफेशनल है । गीता और राजीव दोनों का प्रोफेशन कैरियर सेम है । अत: इन दोनों का रिलेशनशिप बन सकता है ऐसा फैंस अंदाजा लगा रहे ।

किसी भी पक्ष से आधिकारिक रूप से यह बयान शामिल नहीं हुआ है । और ना ही किसी भी पक्ष में खुलकर दावा किया है । एक इवेंट के दौरान जब राजीव से इस विषय में पूछा गया तो उन्होंने गीता को अपनी एक अच्छी दोस्त बताते हुए बात को टाल दिया । गीता कपूर से इस विषय में पूछा गया तब उन्होंने बात को टालते हुए वहां से जाना ही सुनिश्चित समझा ।

geeta kapoor
geeta kapoor

एक नजर करियर पर

गीता कपूर ( Geeta Kapoor ) ने अपने करियर की शुरुआत मात्र 15 वर्ष में ही कर दी थी । उनका जन्म 5 जुलाई महाराष्ट्र के राज्य में मुंबई शहर में हुआ था । वह छोटी उम्र से ही बॉलीवुड की फेमस कोरियोग्राफर फराह खान की मंडली में शामिल हो गई । और डांस एकेडमी को ज्वाइन कर लिया । फराह खान के निर्देशन में वह कुछ सालों तक कार्य करती रही । उसके पश्चात इन्हें जब थोड़ी पहचान मिल गई तब उन्होंने स्वयं लोगों को सिखाना और डांस को जज करना शुरू कर दिया ।

इंडिया सुपर डांसर इंडिया बेस्ट ड्रामेबाज जैसे रियलिटी शो में बताओ जज के रूप में नियुक्त किया गया । और उन्होंने इस पदवी को ग्रहण करते हुए अपने कार्य को बखूबी निभाया और लोगों द्वारा खूब पसंद किए जाने की वजह बनी ।

टेलीविजन व फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए सभी कलाकारों गीता कपूर को जानते हैं । जब गीता कपूर से इंटरव्यू में पूछा गया कि आप ने शादी क्यों नहीं की तो उन्होंने इस पर कोई भी प्रकाश नहीं डाला और इसको एक निजी और पर्सनल मैटर कहते हुए इस बात को टाल दिया ।

इन्हे भी देखे ……..

मिथ्या वेब सीरीज से अपने करियर की शुरुआत कर रही है भाग्यश्री की बेटी अवंतिका देसानी

One thought on “44 साल की उम्र में कोरियोग्राफर गीता कपूर कर रही है इस लड़के के साथ डेट लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट”

Leave a Reply

Your email address will not be published.