Brindha Sivakumar the sister of Suriya Shivakumar

सूर्या शिवकुमार (suriya sivkumar) साउथ इंडस्ट्री के प्रमुख अभिनेता हैं । इन्होंने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1997 में की थी । और पिछले 25 सालों से लगातार साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अभिनय कर रहे हैं । वर्तमान में सूर्या के सभी परिवार के सदस्य फिल्मी बैकग्राउंड से तालुकात रखते हैं । सूर्या की पत्नी अभिनेत्री, सूर्या का भाई अभिनेता और सूर्य की बहन प्रसिद्ध सिंगर है ।

सूर्या ने कई प्रसिद्ध फिल्में जैसे “गजनी”, “24”, “सिंघम”, “जय भीम”, “एनजीके” आदि कई सुपरहिट फिल्में दी हैं । फिल्म ‘गजनी’ का हिंदी वर्जन भी बनाया गया । जिससे अभिनेता “आमिर खान (aamir khan)” ने प्रस्तुत किया । हिंदी वर्जन में भारत की सबसे पहली सर्वाधिक कमाई करने वाली फिल्म बनी । गजनी की सफलता हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को एक नई दिशा देने में कामयाब हुई । इसके अलावा “सिंघम”, ‘अजय देवगन (Ajay Devgn)’ द्वारा प्रस्तुत की गई । यह भी बॉक्स ऑफिस पर हिट रही । जिसे “रोहित शेट्टी (rohit shetty) ने डायरेक्ट किया ।

सूर्या इन दिनों साउथ इंडस्ट्री में सबसे अधिक भुगतान पाने वाले अभिनेता की सूची में आते हैं । लेकिन आगे के अध्याय में हम सूर्या की उपलब्धि के विषय में नहीं बल्कि, उनके पारिवारिक जिंदगी भर फोकस डालेंगे । बता दें, सूर्या की इकलौती बहन है । जो कि बहुत ही सुंदर दिखती है । सुंदरता के मामले में उसने कई अभिनेत्रियों को फेल रही है ।

ये भी पढे………. साउथ सुपरस्टार सूर्या शिवकुमार की पत्नी है बहुत ही सुंदर, हॉट और बोल्ड । वह भी हैं एक अभिनेत्री है ।

बता दे, वह एक भारतीय परंपरागत महिला है ।और वह एक बहुत ही बेहतर सिंगर हैं । जिन्होंने साउथ इंडस्ट्री को कई प्रसिद्ध गाने दिए हैं । हाल ही में उन्होंने पुष्पा का एक प्रसिद्ध सॉन्ग “सामी सामी” गाया । जो कि सर्वाधिक प्रचलित हुआ ।इसके अलावा “मरुगा इंदेरे निरूम”, मरुगा अन अरुलचि” इत्यादि कई प्रसिद्ध तमिल सॉन्ग दिए हैं ।

Brindha Sivakuma

बता दे, सूर्या शिवकुमार की बहन “वृंदा शिवकुमार (Brindha Sivakumar)” सर्वाधिक इंडस्ट्री में प्रचलित हैं । और उनके चाहने वाले तमिल इंडस्ट्री में कमी नहीं है । वह एक सेलिब्रिटी हैं । और हर प्रसिद्ध तमिल सॉन्ग में उनकी भूमिका रही है । उन्होंने तमिल इंडस्ट्री में सर्वाधिक प्रसिद्ध सॉन्ग दिए हैं । और वृंदा शिवकुमार एक प्रसिद्ध सिंगर है ।

ये भी पढे………. फिल्म बाहुबली के कटप्पा की बेटी के आगे फेल हैं कई तमिल अभिनेत्रिया | आप स्वयं देखें ।

One thought on “साउथ सुपरस्टार सूर्या शिवकुमार की बहन के आगे फेल हैं, कई दिग्गज अभिनेत्रियां ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.