Pankaj Tripathi daughter Ashi Tripathi

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) अपने किरदार में जान फूंकने के लिए जाने जाते हैं । उन्होंने टेलीविजन से लेकर फिल्मी दुनिया में विभिन्न प्रकार के संघर्ष किया । उसके पश्चात आज वह इस मुकाम पर पहुंचे हैं । कि उन्हें किसी पहचान की जरूरत नहीं है । पंकज त्रिपाठी ने 70 से अधिक टेलीविजन, वेब सीरीज और फिल्मों में अभिनय किया है ।

पंकज त्रिपाठी ने “गैंग ऑफ वासेपुर”, “मिर्जापुर”, “क्रिमिनल जस्टिस”, “सैक्रेड गेम”, “मुन्ना माइकल” जैसी सुपरहिट फिल्मों में अभिनय किया है । लेकिन उन्हें सर्वाधिक गैंग ऑफ वासेपुर तथा मिर्जापुर के लिए पसंद किया गया । हालांकि, यह किरदार इनका गैंगस्टर लुक था । जिसमें लोगों ने इनकी खूब तारीफ की।

हाल ही, में आइफा अवॉर्ड 2022 (IIFA award 2022) के दौरान इन्हें बेस्ट सपोर्टिंग रोल के पुरस्कार से नवाजा गया । बता दें, आइफा अवॉर्ड 2022 में अपने परिवार के साथ पहुंचे थे । उन्होंने इस पल को बहुत ही सम्मानजनक बताया ।

आगे के अध्याय में हम पंकज त्रिपाठी के व्यक्तिगत जीवन पर प्रकाश डालते हुए, उनकी इकलौती बेटी के विषय में चर्चा करेंगे । वह अक्सर प्रोफेशनल लाइफ ( profetion life) की वजह से पहचाने जाते हैं । लेकिन वह अपने पर्सनल लाइफ में भी बहुत ही अच्छे है । वह अपनी पर्सनल लाइफ को लाइमलाइट से दूर रखते हैं । लेकिन मीडिया कवरेज में उनकी पर्सनल लाइफ चर्चा में बनी रहती हैं ।

पंकज त्रिपाठी अक्सर सोशल मीडिया के जरिए अपनी फैमिली की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं । बता दे, हाल ही में आइफा अवॉर्ड 2022 में वह अपनी बेटी के साथ तथा पत्नी के साथ नजर आए थे । बता दें, पंकज त्रिपाठी ने 15 जनवरी 2004 को “मृदुला त्रिपाठी (Mridula Tripathi)” से विवाह किया ।

ये भी पढे….. मशहूर कोरियोग्राफर ‘रेमो डिसूजा’ की पत्नी के आगे फीकी पड़ जाएंगे ‘अनुष्का शर्मा’ ।

पंकज त्रिपाठी की इकलौती बेटी का नाम “आशी त्रिपाठी (Aashi Tripathi )” है । जो कि देखने में बहुत ही सुंदर है । उन्होंने स्टार्किड के मामले में अनन्या पांडे को भी फेल कर दिया है । उन्हें हाल ही के अवार्ड फंक्शन आइफा 2022 में देखा गया । जिसमे नीले कलर का ग्राउन पहने हुए थी। और बहुत ही सादगी के साथ नजर आई । तथा अक्सर वह सोशल मीडिया के जरिए भी नजर आती रहती हैं ।

पंकज त्रिपाठी अपनी फैमिली को लेकर बहुत ही सजग रहते हैं । और उन्हें लाइमलाइट से दूर रखते हैं । लेकिन मीडिया ने उनकी बेटी पर बेहद ध्यान दिया है । लोग आशी त्रिपाठी की शादगी को देखकर दीवाने हो गए हैं ।

बता दे, आशी त्रिपाठी इन दिनों ग्रेजुएशन कर रही है । और वह अपना सारा समय फैमिली तथा पढ़ाई में देती हैं । हालांकि, वह सोशल मीडिया एप चलाती हैं । लेकिन ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हैं ।

Pankaj Tripathi family

बात करें, पंकज त्रिपाठी की वह जल्द ही आमिर खान (aamir khan) की फिल्म “लाल सिंह चड्ढा ( lal singh chadda) ” में एक अहम रोल में देखे जा सकते हैं । हालाकि, कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं की गई है । लेकिन सोशल मीडिया से फैंस यह अंदाजा लगा रहे हैं । कि पंकज लाल सिंह चड्ढा में एक अहम भूमिका में हैं ।

ये भी पढे … डायरेक्टर ‘रोहित शेट्टी’ की पत्नी है बला की खूबसूरत । उनके आगे फेल हैं भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ।

One thought on “‘पंकज त्रिपाठी’ की बेटी के आगे फेल हैं, बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.