Akshara Singh

भोजपुरी सुपरस्टार अक्षरा सिंह ( Akshara Singh ) सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया । जिसमें वह पुष्पा आऊ अंतेवाम मामा नामक गाने पर डांस करते देखा जा रहा है । जिसमें उनके दो सहयोगी भी हैं और वह इस गाने में अक्षरा सिंह का साथ देते हुए दिखाई दिए है । खुले बालों के साथ वह हिपहॉप और जैस सालसा जैसे मिक्सर डांस परफॉर्मेंस के साथ बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं । वह अपने हुनर से भोजपुरी तथा बॉलीवुड इंडस्ट्री को हिला रही हैं । फैंस उनका यह लुक देखकर बहुत ही खुश है और उनका वीडियो लाइक और शेयर के मामले में बढ़ता ही जा रहा है ।

Akshara Singh
Akshara Singh

उन्होंने पुष्पा मूवी का एक डायलॉग उठाते हुए उसे अपने अंदाज में प्रस्तुत किया “AK सुन के हल्के में लिया क्या शेरनी है मैं” ऐसा उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा है । जिसे यूजर बेहद पसंद कर रहे है । और कमेंट बॉक्स में सभी फैंस ने अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी है । कोई उन्हें लाजवाब बोलते हुए दिखा तो कोई आशिक मिजाज में शायरी लिखते हुए दिखा और उनका वीडियो डालते ही वायरल हो गया ।

भोजपुरी इंडस्ट्री में 2010 में अपने करियर की शुरुआत करने वाली अक्षरा सिंह एक समय में विवादों के घेरे में थी । अतः उनका पवन सिंह के साथ कुछ आपसी विवाद हो गया था । जिसको मीडिया द्वारा उछाजा भी गया । उसमें इन्होंने पवन सिंह पर आरोप लगाते हुए मारपीट जैसी घटना का वर्णन कर किया । यह मामला उस समय काफी जोरों पर था । लेकिन पवन सिंह ने भी काउंटर बयान जारी किया । हालांकि कुछ समय बाद इस मामले को सुलझा लिया गया । और दोनों ही अपनी अपनी जिंदगी में लौट है ।

Akshara Singh
Akshara Singh

बिग बॉस का भी हिस्सा रहे हैं अक्षरा सिंह

बिग बॉस के शो पर इन्हें बतौर कंटेंट कंटेस्टेंट के रूप में प्रस्तुत किया गया । जिसमें उन्होंने एक अच्छे प्रतिभागी की तरह खेला । लेकिन वह शो को जीत ना सकें । हालांकि उन्होंने अपना परफॉर्मेंस वेस्ट दिया था । लेकिन इस शो का विजेता वोटिंग प्रणाली से किया जाता है ।

इन्हें “काला टीका” “सर्विस वाली बहू” जैसी फिल्मों में मुख्य अभिनेत्री के रूप में चुना गया । जो कि हाल ही में प्रजेंट की गई फिल्में हैं । वैसे तो इन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री में अनगिनत फिल्मों का हिस्सा रहे हैं । इन्हें सबसे ज्यादा पवन सिंह के साथ पसंद किया जाता है । पवन सिंह तथा अक्षरा सिंह की जोड़ी को बेस्ट जोड़ी का अवार्ड भी मिला ।

इन्हे भी देखे ….

सलमान खान की ना ही बच्चे ना ही पत्नी फिर कौन होगा करोड़ों की संपत्ति का मालिक

Leave a Reply

Your email address will not be published.