Harvinder Kaur wife of The Great Khali

भारत के प्रसिद्ध पहलवान तथा डब्लू डब्लू ई (wwe) चैंपियन “द ग्रेट खली” को किसी भी पहचान की जरूरत नहीं है । वह भारत की एक प्रसिद्ध हस्ती हैं । जिन्होंने भारत का प्रतिनिधित्व विदेश तक किया है । उन्होंने अपनी विशाल कायाकल्प की वजह से पूरी दुनिया में पहचान बनाई है ।

“द ग्रेट खली (The Great Khali)” ने पहलवानी के अलावा बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से लेकर हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री तक काम किया है । उन्होंने हिंदी फिल्म “कुश्ती”, “रामादा सेवियर” फिल्म का हिस्सा रहे । और इन फिल्मों की वजह से इन्हें एक विशेष पहचान मिली है । इसके अलावा उन्होंने हॉलीवुड में “गेट स्मार्ट”, “द लांगेस्ट यार्ड” आदि फिल्म का हिस्सा रहे है ।

उन्होंने भारतीय पहलवानी के अलावा विदेशीय पहलवानी डब्ल्यूडब्ल्यूई (wwe) डब्ल्यूडब्ल्यूएफ (wwf) आदि का हिस्सा कई सालों तक रहे । और उन्होंने कई खिताब अपने नाम दर्ज किया । उन्होंने “दी अंडरटेकर (The Undertaker)”, “जॉन सीना (John Cena)”, “मार्क हेनरी (Mark Henry)” जैसे बड़े रेसलर को भी हराया है ।

ये भी पढे….. वैज्ञानिक को एक बड़ी उपलब्धि हाथ लगी है । उन्होंने 30,000 साल पुराने एक मैमथ के बच्चे को ढूंढ निकाला है । जिसकी त्वचा सही सलामत है ।

लेकिन आगे के अध्याय में हम उनकी उपलब्धियों के विषय में नहीं बल्कि, उनकी खूबसूरत पत्नी के विषय में चर्चा करेंगे । बता दे, द ग्रेट खली ने “हरविंदर कौर ( harvindar kaur)” नामक महिला से साल 2002 में विवाह किया । और उनकी एक बेटी “अमरीन राणा (amrin rana)” है । जिसकी उम्र 12 वर्ष है ।

‘द ग्रेट खली’ की पत्नी हरमिंदर कौर खूबसूरती के मामले में बबीता जी को भी टक्कर दे रही । हालांकि वह खली से बहुत ही कम हाइट की और उनसे छोटी दिखाई देते हैं । लेकिन सुंदरता के मामले में वह किसी टीवी एक्ट्रेस से कम नहीं है ।

The Great Khali family

हरमिंदर कौर एक ग्रहणी महिला तथा साधारण महिला है। जिन्हें लाइमलाइट से दूर रहना पसंद है । और वह अपने परिवार में व्यस्त रहती है । यहां तक वह सोशल मीडिया अकाउंट पर भी एक्टिव नहीं है । और पारिवारिक जीवन में व्यस्त हैं ।

ये भी पढे…. रात के अंधेरे में न्यूजीलैंड के आसमान में कुछ गोलाकार चमकता हुआ देखा गया । स्थानीय लोगों के परेशान हो जाने पर वैज्ञानिक ने तर्क जारी किए ।

One thought on “द ग्रेट खली की पत्नी के आगे फेल हैं भोजपुरी स्टार मोनालिशा |”

Leave a Reply

Your email address will not be published.