mithya web sires news

यह वेब सीरीज टीचर स्टूडेंट के बीच के रिलेशनशिप को पूर्ण रूप से प्रदर्शित करेगी । जिसमें हुमा कुरैशी टीचर्स का किरदार प्ले कर रही हो और अवंतिका देसानी स्टूडेंट का । यकीनन मिथ्या वेब सीरीज एक सफल वेब सीरीज साबित होगी । रोहन सिप्पी द्वारा सभी चित्रों को पूर्ण रूप से चित्रित किया गया है । अवंतिका स्टूडेंट के किरदार में बहुत ही सुंदर और कुशल अभिनेत्री दिखाई जा रही हैं ।

एक नजर जीवनी पर

अवंतिका का जन्म जनवरी 1995 में मुंबई महाराष्ट्र हुआ । इन्होंने अपने शिक्षा लंदन यूनिवर्सिटी बिजनेस एंड मार्केटिंग से डिग्री में कंप्लीट किया । इनके पिता हिमालया देसानी एक बिजनेसमैन और माता भाग्यश्री भारतीय टेलीविजन डेंटिस्ट्री की एक प्रसिद्ध अभिनेत्री है । एक भाई अभिमन्यु देसानी है जो वर्तमान में एक अभिनेता के रूप में गिने जाते हैं ।

बेहद खूबसूरत और हॉट है अवंतिका दशाएं

Avantika Dasani
Avantika Dasani

उनकी सुंदरता का वर्णन शब्दों में नहीं किया जा सकता है वह किसी अभिनेत्री से कम नहीं दिखती हैं । उन की धरातल से ऊंचाई 5 फीट 6 इंच और वजन 50 किलो है । आंखों का रंग काला और बालों का रंग भी काला है उनका फिगर साइज 28 24 30 है जोकि हुई एक बेहद हॉट गर्ल बनाता है ।

इस वेब सीरीज में हुमा कुरैशी भी दे रही है साथ

वेब सीरीज मिथ्या में हुमा कुरैशी का भी अहम किरदार है । जिसे वह बड़ी ही खूबसूरती से प्ले करते हुए दिखाई दिए हैं । उमा इंडस्ट्री की एक मंझी हुई कलाकार है । जिनकी अभिनय में पकड़ बहुत ही मजबूत है । और वह अवंतिका को भी यकीनन मदद करेंगी और उन्हें भी कुछ गुण अवश्य देंगी ।

अब देखना यह है कि फैंस उनका किस प्रकार स्वागत करते हैं । यदि उनकी एक्टिंग स्किल अच्छी रही तो उन्हें जल्द ही तरक्की मिलेगी । अवंतिका भले ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में नई हो । लेकिन उनकी माता भाग्यश्री नहीं । उन्होंने अपना झंडा पहले ही गाड़ दिया है । और सलमान खान के साथ एक सुपरहिट फिल्में नजर आई है । यकीनन वही गुण अवंतिका देसाई में भी देखने को मिलेंगे ऐसा फैन उम्मीद कर रहे हैं ।

इन्हे भी देखे …….

2 thoughts on “मिथ्या वेब सीरीज से अपने करियर की शुरुआत कर रही है भाग्यश्री की बेटी अवंतिका देसानी”

Leave a Reply

Your email address will not be published.