Arjun Rampals daughter mahikaa rampal

‘अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal)’ भारत के प्रसिद्ध अभिनेता हैं । जिन्होंने फिल्मों के अलावा टेलिविज़न में भी अभिनय किया है । इन्होंने अपने कैरियर की शुरुआत साल 2001 में फिल्म “प्यार इश्क और मोहब्बत” से की थी । उसके बाद यह अच्छे अभिनय के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता व फिल्फेयर पुरस्कार से नवाजे गए । हालांकि, इन्होंने अपने कैरियर की शुरुआत बतौर मुख्य अभिनेता के तौर पर की थी । लेकिन इन दिनों वह एक विलन के रूप में खूब पसंद किया जा रहे है ।

हाल ही में, इन्होंने “धाकड़” फिल्म में विलन की भूमिका निभाई । और इनके अलग अवतार को देखकर लोग अर्जुन रामपाल से बहुत ही प्रभावित हुए । लेकिन इस अध्याय में हम अर्जुन रामपाल के विषय में चर्चा नहीं , बल्कि उनकी बड़ी बेटी के विषय में चर्चा करेंगे । जो इन दिनों वयस्क हो चुकी हैं । और एक अभिनेत्री मटेरियल बन चुकी हैं । तो चलिए फिर जानते हैं कि, इन दिनों क्या कर रही हैं ? कैसे दिखती हैं ? और उनसे जुड़े छोटी-छोटी सभी बातें ।

बता दे, अर्जुन रामपाल की दो बेटियां (Arjun Rampal’s daughter) हैं । बड़ी बेटी का नाम “माहिका रामपाल (mahikaa rampal)” और छोटी बेटी का नाम मायरा रामपाल है । आज चर्चा का विषय उनकी बेटी माहिका रामपाल बनी है । आज उनकी उम्र 20 वर्ष हो चुकी है । हाल ही में चर्चा का विषय उनकी फोटो है । पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम को प्राइवेट कर रखा था । लेकिन अर्जुन ने पब्लिक की अनाउंसमेंट करके माहिका के बर्थडे पर उसे पब्लिक कर दिया । उन्होंने यह कदम सोच समझकर उठाया है ।

ये भी पढे…… फिल्म “सनम बेवफा” की हीरोइन “चांदनी” की बेटी को देखकर आप अचंभे में आ जाएंगे ।

उन्होंने पहली तस्वीर को सजा किया । जिसमें माहिका के फेस का क्लोजअप है । तथा दूसरी तस्वीर में वह माहिका, मायरा तथा एरिक अपनी तीनों बच्चों के साथ हंसी मजाक और चिल करते दिखाई दे रहे हैं । यह फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं । और लोग अर्जुन रामपाल को तथा उनके बेटी को बर्थडे विश कर रहे है ।

mahikaa rampal

अर्जुन ने अपनी बेटी माहिका रामपाल का इंस्टाग्राम सार्वजनिक करके यह संकेत दे दिया है । कि वह जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं । अर्जुन ने “हिंदुस्तान टाइम ब्रज” के एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि, उनकी बेटी पढ़ने के साथ-साथ एक्टिंग में भी बहुत ही इच्छुक हैं । और वह जल्द बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं । इस इंटरव्यू के बाद फैंस अलग-अलग सवाल पूछते हुए दिखाई दिए । लेकिन अर्जुन ने बड़े ही समझदारी से डालते हुए कहा अभी वक्त लगेगा । समय आने पर आपको सब पता चल जाएगा ।

ये भी पढे … अक्षय कुमार के धोखे से छलका शिल्पा शेट्टी का दर्द । उन्होंने कहा अक्षय कुमार ने मेरा इस्तेमाल किया है ।

One thought on ““अर्जुन रामपाल” की बेटी के आगे फीकी है, बॉलीवुड की अधिकतर अभिनेत्रियां ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.