Arjun Kapoor's sister Anshula Kapoor took off her bra

“अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor)” मशहूर फिल्म डायरेक्टर “बोनी कपूर (Boney Kapoor)” के बेटे हैं । और उन्होंने अपना फिल्मी करियर शुरुआत साल 2012 में फिल्म “इशकजादे” से की । और उसके पश्चात कई प्रसिद्ध फिल्में जैसे “गुंडे”, “हाफ गर्लफ्रेंड”, “टू स्टेट”, “पानीपत”, “तेवर” आदि फिल्मों में बतौर मुख्य अभिनेता के रहे । और इन दिनों का एक सफल अभिनेता के रूप में गिने जाते हैं ।

अर्जुन कपूर अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सर्वाधिक चर्चा में रहते हैं । वह इन दिनों “मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora)” के साथ रिलेशनशिप में हैं । जो पहले अभिनेता “अरबाज खान (Arbaaz Khan)” की वाइफ हुआ करती थी । जिन्होंने अरबाज खान से तलाक ले लिया । और अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं ।

हाल ही में चर्चा का विषय अर्जुन कपूर की बहन बनी हुई है । उन्होंने जिम करते वक्त कैमरे के सामने अपनी ब्रा खोल दिया । जिस कारण यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हुआ । और अर्जुन कपूर इस घटना के बाद काफी नाराज दिखे ।

ये भी पढे…….. भूमि पेडणेकर ने हाल ही में बिकनी लुक की वजह से चर्चा बटोरी । आप भी देखें उनका लेटेस्ट लुक ।

बता दे, अर्जुन कपूर के पिता बोनी कपूर ने दो शादियां की । पहली शादी से अर्जुन कपूर और “अंशुला कपूर (Anshula Kapoor)” नामक दो बच्चे हुए । उसके पश्चात बोनी कपूर ने श्रीदेवी शादी कर ली और “जानवी कपूर (Janhvi Kapoor)” ने जन्म लिया ।

बता दे, “अंशुला कपूर (Anshula Kapoor)” ने कैमरे के सामने ब्रा उतार के दिखा दिया । जिस कारण इसे एक एंबर्रासिंग मोमेंट माना जा रहा है । उसके पश्चात अर्जुन कपूर काफी नाराज दिखे । लेकिन अंशुला कपूर ने इसे बड़ी लाइटली लिया । और अपने फैंस के साथ इस घटना को शेयर किया । जिस कारण अंशुला कपूर इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई हैं ।

बता दे, अंशुला कपूर सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं । और वह खूबसूरती के मामले में कई अभिनेत्रियों को टक्कर दे सकते हैं । उनके आगे कई अभिनेत्रियां पानी कम चाय हैं । वह बहुत ही सुंदर दिखती हैं । उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 547k फॉलोअर उपस्थित हैं । जो कि उनकी प्रसिद्धि को दर्शा रहा है ।

ये भी पढे…….. सीरियल में अनुपमा की बेटी ‘पाखी’ असल जिंदगी में है बहुत ही हॉट एंड बोल्ड । आप स्वयं देखें तस्वीरें !

One thought on “अर्जुन कपूर की बहन ने कैमरा के सामने उतार दी अपनी ब्रा । जिससे अर्जुन कपूर काफी नाराज दिखे ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.