Kriti Sanon

यकीनन सभी फैंस इस फोटो को जानने के लिए उत्सुक होंगे चलिए फिर जानते हैं । आखिर इन फोटो में कौन है । जैसा कि आप फोटो में देख रहे हैं कि अपनी छोटी बहन को गोद में लिए हुए यह लड़की एक हल्की सी मुस्कान दे रही है । और कैमरे की तरफ साइड फेसिंग किए हुए बाल खुले हुए सफेद कलर का कपड़ा पहने हुए बालों में हेयर बैंड लगा हुआ है । इन दोनों बहनों को आज बॉलीवुड में ऐसा कोई बंदा नहीं है जो कि जानता ना हो और कई हीरो इनके साथ फिल्म भी कर चुके हैं । यकीनन आप इनकी फिल्में देखते होंगे बस पहचान नहीं पा रहे हैं ।

चलो फिर सस्पेंस का पर्दा हटाते हुए जो लड़की सफेद कलर के कपड़े में मुस्कुरा रही है वह कृति सेनन ( Kriti Sanon ) है तथा जो गोद में मुंह टेढ़ा कर कर चिड़ा रही है वह कृति सेनन की छोटी बहन नूपुर सेनन है । यदि वर्तमान में आज उनकी तस्वीर आप देखेंगे तो आपकी आंखें खुली रह जाएंगे । वर्तमान में दोनों बहने एक अभिनेत्री हैं और बहुत ही सुंदर और ग्लैमरस लड़की हैं । वर्तमान में दोनों अविवाहित हैं ।

बात रही कृति सेनन की तो वह एक अभिनेत्री मॉडल है । जिन्होंने बॉलीवुड में अपनी बैक टू बैक फिल्में देकर नाम बना लिया है । लेकिन नूपुर सेनन अभी फिल्म इंडस्ट्री में कम ही दिखाई दे रही है । यकीनन भविष्य में वह फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखेंगे लेकिन अभी तो कृति सेनन ही अपना जलवा बिखेर रहे हैं ।

Kriti Sanon

यहां पर जो फोटो दिखाई दे रही है वह उनके बचपन में एक बर्थडे के दौरान खींची गई थी । जिसमें कृति सेनन और नूपुर सेनन दोनों ही बेहद खुश दिखाई दे रही हैं । बात करें नूपुर सेनन की तो वह बेहद क्यूट और हंसमुख बच्ची के रूप में नजर आ रही हैं । जो इनकी फोटो एक बार देख लेता है और दोबारा नजर नहीं हटा पा रहा है । क्योंकि नूपुर और कीर्ति बचपन में बहुत ही क्यूट दिखती थी ।

इंटरनेट में इस फोटो ने बवाल मचा दिया क्योंकि इतनी क्यूट और फेसलुक को देखकर फैंस दीवाने हो रहे हैं । और वह इस फोटो के दौरान अपनी अलग-अलग रिएक्शन देते हुए दिखाई दिए हैं । कोई नूपुर का दीवाना हो रहा है तो कोई कृति सेनन यकीनन इन दोनों बहनों ने इंटरनेट में आग लगा के रखा है ।

44 की उम्र होने पर भी अमीषा पटेल ने दिखाया अपना बोल्ड अवतार

One thought on “क्या आप इन दोनों बच्ची को पहचान पा रहे हैं यह लड़कियां आज बॉलीवुड की बेमिसाल अभिनेत्रियाँ है”

Leave a Reply

Your email address will not be published.