Rajkummar Rao's wife Patralekha is very beautiful

“राजकुमार राव (Rajkummar Rao)” उन अभिनेताओं में गिने जाते हैं । जो कि अपने मेहनत बल पर फिल्म इंडस्ट्री टिके हुए है । फिल्म इंडस्ट्री में उनका कोई गॉडफादर नहीं है । फिर भी उन्होंने अपने अभिनय और टैलेंट की वजह से एक अलग मुकाम पाने कामयाब हुए है । वह कुछ अलग फिल्मी करते हैं ।

राजकुमार राव ने “गैंग ऑफ वासेपुर”, “रागनी एमएमएस”, “बरेली की बर्फी”, “लव सेक्स और धोखा”, “कई पो चे”, “न्यूटन”, “द वाइट टाइगर”, “लूडो”, “रूही”, “स्त्री”, “हम दो हमारे दो”, “बधाई दो”, “शादी में जरूर आना” आदि फिल्मों में मुख्य पात्र के रूप में चुने गए हैं । और यह सभी फिल्में एक अलग जॉनर को प्रदर्शित करती हैं । राजकुमार राव हमेशा फिल्मों में कुछ नया करने के लिए जाने जाते हैं ।

राजकुमार राव ने साल 2021 को “पत्रलेखा (Patralekha)” नामक अभिनेत्री से विवाह किया । और अपने पारिवारिक जीवन में बेहद खुश हैं । बता दें, पत्रलेखा एक बेहद खूबसूरत हॉट और ग्लैमरस अभिनेत्री हैं । जिन्होंने “सिटी लाइट” नामक फिल्म में अभिनय किया । वह इतनी खूबसूरत हैं कि उनके आगे अभिनेत्री “अनुष्का शर्मा” भी फेल हो जाएंगे ।

ये भी पढे…….. कोरियोग्राफर तुषार कालिया की गर्लफ्रेंड को देखकर आप उसके दीवाने हो जाएंगे । अभिनेत्रियों से भी ज्यादा सुंदर हैं ।

बता दें, पत्रलेखा सोशल मीडिया स्टार हैं । उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 480k फॉलोअर्स हैं । जोकि उनकी सोशल मीडिया पर सिद्धि को दर्शा रहा है । वह आए दिन अपने फैंस के लिए फोटो तथा वीडियो शेयर करती रहती हैं । और जिसमें आप उनकी खुशी देख सकते हैं । अक्सर वह अपने पति राजकुमार राव के साथ फोटो शेयर करते हैं ।

 Patralekha

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) अभिनय की दुनिया में काफी प्रसिद्ध हो चुके हैं । और उनकी फैन फॉलोइंग भारत में सर्वाधिक है । बता दें, राजकुमार राव के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 6.8m मिलियन फॉलोअर हैं । जो कि दिन पर दिन बढ़ते ही जा रहे हैं । जिससे आप उनकी प्रसिद्धि का अंदाजा लगा सकते हैं ।

ये भी पढे…….. सिंगर अर्जुन कानूनगो की गर्लफ्रेंड है बहुत ही सुंदर | उनके आगे अनुष्का शर्मा भी फीकी पड़ जाएंगी |

One thought on “राजकुमार राव की पत्नी के आगे फीकी पड़ जाएंगे अनुष्का शर्मा । आप स्वयं देखें ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.