lizelle dsouza

“रेमो डिसूजा (Remo D’Souza)” किसी भी पहचान का मोहताज नहीं है । इन्होंने बेहद गरीबी और संघर्षों का सामना करने के पश्चात आज इस मुकाम तो पाया है । साथ ही उन्होंने अपने जैसे और भी कई लोगों का भला किया है । रेमो डिसूजा भारत के प्रसिद्ध डांस कोरियोग्राफर, फिल्म डायरेक्टर, प्रसिद्ध जज और एक बहुत ही अच्छे इंसान भी हैं ।

रेमो डिसूजा ने फिल्म फिल्म “रेस 3”, “एबीसीडी”, “स्ट्रीट डांसर” जैसी कई सुपरहिट फिल्में डायरेक्ट की है । इन्होंने एबीसीडी के कई पाठ भारतीय सिनेमा में प्रकाशित किए । जो कि सर्वाधिक प्रचलित हैं । इसके अलावा इन्होंने भारत में बनने वाली अधिकतर फिल्मों में डांस मूव को कोरियोग्राफ किया है ।

रेमो डिसूजा ने “डांस इंडिया डांस”, “डांस प्लस”, “डांस इंडिया लिटिल चैंप्स” इत्यादि के जज के रूप में देखे गए है । जो कि टेलीविजन में प्रकाशित किया गया रियल्टी शो सर्वाधिक प्रचलित रियलिटी शो है । लोगों ने इस रियलिटी शो में बढ़-चढ़कर योगदान दिया । और एक प्रतियोगी को विनर बनाया ।

ये भी पढे…… डायरेक्टर ‘रोहित शेट्टी’ की पत्नी है बला की खूबसूरत । उनके आगे फेल हैं भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ।

बता दे, रेमो डिसूजा को फिल्म डायरेक्शन तथा अच्छे जज के लिए “जज पोर्टल” का पुरस्कार दिया जा चुका है । लेकिन आगे हम रेमो डिसूजा के संघर्ष और उपलब्धियों की चर्चा नहीं कर रहे हैं । बल्कि उनकी पत्नी के विषय में चर्चा करेंगे ।

जानकारी के लिए बता दे, रेमो डिसूजा ने साल 1999 में रेमो डिसूजा ने “लिजेल डिसूजा (Lizelle D’Souza)” से विवाह किया । आज इस शादी को 23 साल हो चुके हैं । और उन्होंने साल 2019 में अपनी 20 वी सालगिरह में दोबारा लिजेल से विवाह किया था । रेमो डिसूजा के ध्रुव डिसूजा (Dhruv D’Souza) तथा गब्रेइल डीसूजा (Gabriel D’Souza) नामक दो बच्चे हैं ।

रेमो डिसूजा अपनी पर्सनल लाइफ को मीडिया के सामने रखने से नहीं हिचकते । वह एक खुले विचार के पुरुष हैं । और उनकी पत्नी अक्सर सोशल मीडिया तथा डांस प्लस के रियल्टी शो में देखी जाती हैं । बता दें, वह बहुत ही सुंदर आकर्षक और अच्छे व्यक्तित्व वाली महिला हैं । खूबसूरती के मामले में उन्हें ने अनुष्का शर्मा को भी फेल कर दिया है ।

Lizelle D'Souza

लिजेल डिसूजा (Lizelle D’Souza सोशल मीडिया बेहद एक्टिव रहते हैं । और अपने पर्सनल जीवन से संबंधित घटनाएं शेयर करती रहती है । उन्होंने हाल ही में 50 किलो तक वजन घटाया है । जिस कारण वह और भी खूबसूरत और सुंदर दिख रही है । बता दे, वह एक ग्रहणी है । तथा परिवार संभालने में पूरा सहयोग देते हैं ।

ये भी पढे……. नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी को देखकर अचंभित हो जाएंगे । क्योंकि अब वह बहुत ही बड़ी हो चुकी है ।

2 thoughts on “मशहूर कोरियोग्राफर ‘रेमो डिसूजा’ की पत्नी के आगे फीकी पड़ जाएंगे ‘अनुष्का शर्मा’ ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.