actress Raveena Tandon's daughter Rasha Thadani

“रवीना टंडन (Raveena Tandon)” फिल्म इंडस्ट्री की एक दिग्गज अभिनेत्री हैं । और उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में भारतीय फिल्म इंडस्ट्री को दी हैं । और वर्तमान में भी यह फिल्म इंडस्ट्री में कार्यरत हैं । वर्तमान में वह रियल्टी शो में कभी अतिथि के रूप में, तो कभी जज के रूप में और हाल ही में वह कई वेब सीरीज में देखी गई हैं ।

रवीना टंडन 90 के दशक की प्रमुख अभिनेत्री के रूप में रही है । वह बीसवीं सदी की शुरुआत में सबसे अधिक फिल्में देने वाली अभिनेत्री बनी । उन्होंने “दिलवाले”, “मोहरा”, “अंखियों से गोली मारे”, “दूल्हे राजा”, “जिद्दी”, “खिलाड़ियों का खिलाड़ी”, “लाडला”, “बुलंदी”, “तकदीर”, “शूल” आदि प्रसिद्ध फिल्मों में मुख्य अभिनेत्री रही । और उन्होंने अपने अभिनय के दम पर फिल्म इंडस्ट्री पर राज किया है ।

बता दे, वर्तमान 2022 में आज भी इनकी खूबसूरती और अभिनय का लोहा सारी बॉलीवुड इंडस्ट्री मानती है । इन्होंने भारत में सर्वाधिक कमाई करने वाली फिल्म “केजीएफ चैप्टर 1”, “केजीएफ चैप्टर 2” और “अग्निपथ” जैसी फिल्मों में अभिनय किया और इन फिल्मों में मुख्य पात्र के रूप में चुने गई । बता दें, “केजीएफ 2” में अभिनय इनकी सबसे बड़ी सफलता रही है ।

ये भी पढे……… ‘निकाह’ फिल्म की हीरोइन सलमा आग़ा का बदल गया है लुक । अब दिखती हैं ऐसी ।

रवीना टंडन की चर्चा का विषय अक्सर फिल्में तो होती है । बता दे, रवीना टंडन की बेटी अब बड़ी हो चुकी है । और वह बहुत ही खूबसूरत है । जिसके आगे मॉडल “अनन्या पांडेय (Ananya Panday)” भी फेल हो जाएंगी । इनकी खूबसूरती के चर्चे सोशल मीडिया से लेकर सारी बॉलीवुड में होते रहते हैं ।

बता दे, रवीना टंडन की बेटी का नाम “रशा थदानी (rasha thadani)” है । इन्होंने 22 फरवरी 2004 को “अनिल थदानी (anil thadani)” से विवाह किया । जिससे इनकी 3 पुत्रियों ने जन्म लिया । जिनका नाम “रशा थदानी( rasha thadani)”, “छाया टंडन (chhaya tandon)” और “पूजा टंडन (pooja tandon)” है ।

Rasha Thadani

बता दे, रशा थदानी डांस खूबसूरत के मामले में कई अभिनेत्रियों को फेल कर रही हैं । और वह भले ही फिल्मी इंडस्ट्री में एक्टिव नहीं है । लेकिन वह सोशल मीडिया में खूब एक्टिव रहती हैं । और उनके इंस्टाग्राम पर 220k फॉलोअर्स उपस्थित हैं । जो कि उनकी प्रसिद्धि को दर्शाता है ।

ये भी पढे……… डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बेटी दिखने में है बहुत खूबसूरत, हॉट एंड बोल्ड । देखकर आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगे ।

2 thoughts on “अभिनेत्री रवीना टंडन की बेटी के आगे फेल हैं अनन्या पांडेय ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.