Anandi's daughter Gracy Goswami of Balika Vadhu Serial is now grown up

एक वक्त था जब टीवी सीरियल को लोग परिवार में सभी बैठकर देखा करते थे । उन्हीं सीरियलों में “बालिका वधू” भी शामिल है । इसमें बाल विवाह का विरोध और उस में होने वाली उत्पन्न समस्याएं का खुलकर दिखाया गया है । बालिका वधू को साल 2016 में कलर्स टीवी पर प्रसारित किया गया ।

और जो धारावाहिक लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया । इस में उपस्थित किरदार की सभी लोगों ने सराहना की । और इसे कलर्स टीवी का सर्वाधिक देखे जाने वाला धारावाहिक बना दिया । बता दें, इसमें मुख्य पात्र आनंदी का किरदार “अविका गौर” ने निभाया । जिनकी क्यूट स्माइल और भोलेपन की वजह से लोगों ने उन्हें खूब पसंद किया ।

लेकिन आपको याद होगा इस नाटक में आनंदी की बेटी निकनेम नंदिनी यानी निंबोली थी । आज वह बहुत ही बुरी हो आप खूबसूरत हो चुकी है । आगे के अध्याय में हम निंबोली के विषय में ही चर्चा करेंगे ।

ये भी पढे………. अर्चना पूरन सिंह की कुल संपत्ति, सैलरी तथा लग्जरी लाइफ के विषय में जानकर, आप हैरान हो जाएंगे ।

बता दे, बालिका वधू में निंबोली का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री “ग्रेसी गोस्वामी (Gracy Goswami)” हैं । जिन्होंने कई टेलीविजन और फिल्मों में अभिनय किया है । लेकिन इन दिनों को अपनी फिल्मों की वजह से नहीं बल्कि अपनी खूबसूरती और बोल्डनेस की वजह से चर्चा में है ।

आज बालिका वधू की वह छोटी सी बच्ची निंबोली यानी ग्रेसी गोस्वामी बहुत ही बड़ी हो चुकी है । खूबसूरती के मामले में कई अभिनेत्रियों को टक्कर दे रही है । और उनकी फैन फॉलोइंग दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है । वह अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं ।

Gracy Goswami

ग्रेसी गोस्वामी ने बालिका वधू के अलावा टेलीविजन में “मायावी मलिंग”, “बंधन”, “उड़ान”, “बाल कृष्णा”, “क्यों उथे दिल छोड़ आया” आदि सीरियल में अभिनय किया है । इसके अलावा उन्होंने “थप्पड़”, “कमांडो 3”, “बेगम जान” जैसे प्रसिद्ध फिल्मों का हिस्सा रहे हैं । जिस कारण ग्रेसी गोस्वामी को पहचाना जाता है ।

ये भी पढे………. TMKOC में पोपट लाल की पत्नी को देखकर, आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी ।

One thought on “बालिका वधू की आनंदी की बेटी निंबोली अब हो चुकी हैं बड़ी । और कई अभिनेत्रियों को फेल कर रही है ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.