Namrata Puri

अमरीश पुरी भारत के उन दिग्गज कलाकारों में गिने जाते हैं । जिन्होंने अपने अभिनय फेस एक्सप्रेशन और कलाकारी के दम पर नाम कमाया है । अमरीश पुरी ने फिल्म इंडस्ट्री में 450 से भी अधिक फिल्मों में बतौर मुख्य पात्र के रूप में अभिनय किया । लेकिन इन्हें सबसे ज्यादा प्रसिद्धि खलनायिका के रूप में मिली । इन्हें इनके कई सुपरहिट डायलॉग “मुकैंबो खुश हुआ” सिमरन जा जी ले अपनी जिंदगी” भारत में सबसे ज्यादा पॉपुलर हुए । अमरीश पुरी किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है । उन्हें भारत के हर दपके के लोग जानते है । और उनसे प्यार करता है ।

भले ही अमरीश पुरी साहब इन दिनों हमारे बीच उपलब्ध नहीं है । उनकी साल 2005 में मृत्यु हो चुकी है । लेकिन वह हमेशा ट्रेंडिंग पर बने रहते हैं । उनके द्वारा किए गए अभिनय को किसी भी प्रकार से भुलाया नहीं जा सकता है । उन्होंने कभी पिता का रोल, तो कभी खलनायक, तो कभी एक सोल्जर का किरदार निभाया है । उनके इस अलग-अलग जॉनर को भारतीय इंडस्ट्री में खूब पसंद किया गया ।

लेकिन इस आर्टिकल का मुख्य केंद्र अमरीश पुरी सर नहीं है । बल्कि उनकी बेटी है । आज यह पूर्ण रूप से एक वयस्क लड़की बन चुकी हैं । और खूबसूरती के मुकाबले में वह बड़ी-बड़ी अभिनेत्री को मात दे रही है । बता दे, उनकी बेटी का नाम “नम्रता पुरी (Namrata Puri)” है । हालांकि वह अभी फिल्मों में डेब्यू नहीं कर पाई हैं । लेकिन वह स्टार किड होने की वजह से भारतीय जनता में बहुत ही पॉपुलर हैं । और उनके चाहने वालों की कमी नहीं है ।

वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए लोगों के कनेक्ट में बनी रहती हैं । और अपने फैंस के लिए वीडियो तथा फोटो शेयर करती रहती हैं । हाल ही में उन्होंने एक फोटो शेयर की जो कि फैंस द्वारा खूब पसंद की जा रही है । और फैंस ने अलग-अलग प्रतिक्रिया दिखाई है । फैंस द्वारा मिल रहे इस प्यार को देखकर नम्रता पुरी बहुत ही खुश है ।

Namrata Puri

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, वह बॉलीवुड में आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं । जल्द ही वह बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं । देखने वाली बात यह होगी । कि क्या वह अपने पिता के समान प्रसिद्धि पाती हैं या नहीं । इसका अंदाजा अभी नहीं लगाया जा सकता है । हालांकि जब वह अपनी डेब्यू फिल्म करेंगी तब वो यकीनन सफल होंगी । क्योंकि उनके पिता श्री अमरीश पुरी जी भारत के बहुत ही सफल और लोकप्रिय लोगों में से एक हैं । जिस कारण नम्रता पुरी (Namrata Puri) की फिल्म लोग देखने अवश्य जाएंगे ।

ये भी पढे …….. बड़ी बहन के साथ खड़े इस लड़के को पहचान कर दिखाओ ? आज यह फिल्म इंडस्ट्री का एक प्रसिद्ध अभिनेता है ।

One thought on “अमरीश पुरी की बेटी हो चुकी है बहुत बड़ी । भारत की कई अभिनेत्रियां उनके सामने पानी कम चाय हैं ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.