Allu Arjun

“पुष्पा” मूवी के बाद अल्लू अर्जुन ( Allu Arjun ) टॉलीवुड बॉलीवुड तथा हॉलीवुड तक एक प्रसिद्ध अभिनेता के रूप में गिने जा रहे हैं । फैंस को उनके उनके विषय में जानने की बहुत ही क्यूरिसिटी है । इस भाग में हम अल्लू अर्जुन की मूवी के विषय में चर्चा नहीं करेंगे । बल्कि उनकी निजी जिंदगी के विषय में कुछ किस्सा शेयर किया जा रहा है कैसे अल्लू अर्जुन ने अपनी पत्नी स्नेहा रेड्डी को पसंद किया । कब और किसने किसको प्रपोज किया यह सभी जानेंगे ।

यह कुछ समय पहले की बात है जब अल्लू अर्जुन अपने दोस्त के एक शादी में गए थे । वहां उन्होंने स्नेहा रेड्डी को देखा और पहले ही नजर में प्यार कर बैठे स्नेहा रेड्डी ने भी उन्हें देखते ही पसंद कर लिया था । उसके पश्चात यह सिलसिला आगे बढ़ा अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी ने डेटिंग का शुरू कर दिया । 1 साल तक डेट करने के पश्चात यह जानकारी अल्लू अर्जुन के पिता तक पहुंची । और तभी अल्लू ने अपने पिता के सामने अपनी बात रखी कि मैं स्नेहा से शादी करना चाहता हूं । उसके पश्चात 2010 में स्नेहा और अल्लू ने सगाई कर ली तत्पश्चात 1 साल बाद 2011 में दोनों जुड़े आपस में शादी के बंधन में बंध गए ।

sneha reddy
sneha reddy

बहुत ही ग्लैमरस और हॉट लुक की हैं स्नेहा रेड्डी । आपको बता दें कि स्नेहा रेड्डी एक बिजनेस वूमेन है इनके पिता केसी शेखर रेड्डी एक बिजनेसमैन है और इनकी माता कविता रेड्डी एक बिजनेस वूमेन इनका पूरा परिवार बिजनेस करता है । शुरू से ही स्नेहा रेड्डी का बैकग्राउंड सॉलिड रहा है । वह एक अच्छे परिवार से बिलॉन्ग करते हैं । और इस समय अल्लू अर्जुन के साथ अपना वैवाहिक जीवन व्यतीत कर रहे हैं ।

स्नेहा रेड्डी के सोशल मीडिया अकाउंट से लेकर टॉलीवुड और बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक अलग इमेज बनी हुई है । लुक वॉइस वह किसी अभिनेत्री से कम नहीं है । और बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियां उनके हॉट फिगर और ग्लैमरस लुक के आगे फीकी पड़ जाती हैं । वर्तमान में दो बच्चों की मां होने के बाद भी वह बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों को फेल करते हुए नजर आते हैं । हालांकि वह फिल्मी दुनिया से दूर हैं । लेकिन अल्लू अर्जुन की वजह से वह चर्चा का विषय बनी रहती हैं ।

आपके मन में एक सवाल उठ रहा होगा कि किस ने किस को प्रपोज किया तो मैं आपको बता दूं सबसे पहले अल्लू अर्जुन ने नेहा को भरी सभा में प्रपोज किया । उसके पश्चात नेहा ने अल्लू अर्जुन को हा बोली थी । फिर डेटिंग का सिलसिला शुरू हुआ और 2011 में इस प्रिय कपल ने शादी कर ली और एक वैवाहिक जीवन में व्यस्त है ।

इन्हे भी देखे ……

साउथ के सुपरस्टार नागा चैतन्य ने ओटीटी प्लेटफॉर्म रख दिया है कदम जाने उनके किरदार और डेब्यू के विषय में

Leave a Reply

Your email address will not be published.