Shilpa Shetty's pain

90 के दशक में फिल्म “बाजीगर” से अपने कैरियर की शुरुआत करने वाली “शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)” जल्द ही बुलंदियों पर पहुंच गईं । वहीं “अक्षय कुमार (Akshay Kumar)” ने भी फिल्म “सौगंध” 1991 से अपने कैरियर की शुरुआत की । दोनों ही कलाकार 90 के दशक के सुपरहिट कलाकारों में जिन गए । और बैक टू बैक सफल फिल्में दी । इन आर्टिस्ट ने कई फिल्में एक साथ की थी । जो की सफल भी हुई । फिल्म “मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी” में शिल्पा शेट्टी की “अक्षय कुमार” से बहुत अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी ।

और कहीं ना कहीं वह अक्षय कुमार को अपना दिल दे बैठी । दोनों लोग एक दूसरे को डेट करने लगे । कई सालों की डेटिंग के पश्चात शिल्पा शेट्टी को अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की डेटिंग के विषय में पता चला । जिसका उन्हें बहुत बड़ा सदमा पहुंचा । इस बात का खुलासा उन्होंने 21 साल बाद एक इंटरव्यू में किया ।

आगे वह बताती हैं कि, अक्षय कुमार ने उनका इस्तेमाल किया । और उनसे प्यार करने के पश्चात धोखा दिया । इस धोखे को मैं बर्दाश्त ना कर सकी । और कुछ समय के लिए डिप्रेशन में चली गई । लेकिन एक जब इंटरव्यू के दौरान जब इस वाक्यांश के विषय में अक्षय कुमार से पूछा गया । तब उन्होंने इस बात को नकारते हुए कहा शिल्पा शेट्टी बे बुनियादी बातें कर रही हैं । जिससे मेरा नाम खराब हो सके । हमारे बीच ऐसा कुछ नहीं हुआ था ।

ये भी पढे…… कैसा व्यवहार करते है, “सलमान खान” अपने बहनोई “आयुष शर्मा” के साथ । इस लेख में आपको पता चल जाएगा ।

उसी इंटरव्यू के दौरान शिल्पा शेट्टी अपना दर्द को बयां करते-करते रोने लगी । वह कहते हैं की वह अक्षय कुमार से बेहद पार करती थी । लेकिन अक्षय कुमार ने मूछे धोखा दिया । और ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली । हालांकि, वह आगे कहते हैं कि, इसमें वह ट्विंकल खन्ना को दोष नहीं देते है । उनका गुस्सा सिर्फ अक्षय कुमार से है ।

हालांकि, आज दोनों ही कपल पूर्ण रूप से अलग हो चुके हैं । और अपनी निजी जिंदगी में लौट गए हैं । और उनके साथ जो हुआ उसे वह पूर्ण रूप से भूल चुके हैं । अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना से विवाह कर लिया । और उनके दो बच्चे हैं । जिसका नाम “आरव कुमार” तथा “नितारा कुमार” है । उधर ‘शिल्पा शेट्टी’ ने भी एक बिजनेसमैन “राज कुंद्रा” से विवाह कर लिया । और उनके भी तो बच्चे हैं । जिसका नाम “व्यान राज कुंद्रा” और “समीक्षा शेट्टी कुंद्रा” है । और आज दोनों ही दंपत्ति अपनी पारिवारिक जिंदगी में बहुत ही खुश हैं ।

ये भी पढे…. फिल्म “सनम बेवफा” की हीरोइन “चांदनी” की बेटी को देखकर आप अचंभे में आ जाएंगे ।

One thought on “अक्षय कुमार के धोखे से छलका शिल्पा शेट्टी का दर्द । उन्होंने कहा अक्षय कुमार ने मेरा इस्तेमाल किया है ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.