Sana Saeed

1998 में आई काजोल शाहरुख खान और रानी मुखर्जी की फिल्म “कुछ कुछ होता है” सुपर डुपर हिट साबित हुई । जिसमें उपस्थित सभी कलाकार लोगों के दिल दिमाग में बस गए हैं । आपको याद होगा की फिल्म में शाहरुख खान की बेटी अंजलि भी थी । आज इस भाग में हम अंजलि के विषय में चर्चा करेंगे । बता दें की अंजलि का किरदार निभाने वाली बाल कलाकार का नाम सना सईद है । फिल्म को आज 24 वर्ष हो चुके हैं । और इतने सालों में सना सईद का लुक पुरी तरह बदल गया है । जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे ।

“कुछ कुछ होता है” फिल्म की सफलता के पश्चात शाहरुख खान की तरक्की के अलावा फिल्म में उपलब्ध सभी कलाकारों की तरक्की भी हुई । जिसमें बाल कलाकार “साना सईद (Sana Saeed)” भी थी । और उन्हें नेक्स्ट प्रोजेक्ट के रूप वर्ष 2000 में फिल्म “बदल” तथा “हर दिल जो प्यार करेगा” में कम करने का मौका मिला । और इनकी क्यूट स्माइल तथा भोलेपन के लोग दीवाने हो गए । फलस्वरूप इन्हें लोग एक सफल चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में देखने लगे ।

कुछ फिल्मों के पश्चात वह लंबे समय तक फिल्म इंडस्ट्री से दूर रही । उसके बाद टेलिविज़न से कमबैक करने का प्रयास किया । जिसमें उन्होंने ‘बाबुल का आंगन छूट ना’, ‘लो हो गई पूजा इस घर की’, ‘लाल इश्क’, ‘कॉमेडी सर्कस’ जैसे टेलिविज़न शो में देखी गई । तथा इसके अलावा उन्होंने झलक दिखला जा 6 7 9 तथा नाच बलिए 7 में बतौर कंटेस्टेंट के रूप में नजर आई ।

साल 2012 में कारण जौहर की फिल्म “स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर” रिलीज की गई । जिसमें आप साना सईद को मुख्य भूमिका में देख सकते हैं । और इनके अलावा वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा तथा आलिया भट्ट जैसे बड़े स्टार शामिल थे । स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर फिल्म सफल फिल्मों में गिनी जाती है । सभी कलाकारों की तरह सना सईद को भी इस फिल्म के लिए खूब सराहा गया । और उनकी एक्टिंग की तारीफ की गई ।

Sana Saeed

बता दे की साना सईद इन दिनों सोशल मीडिया में खूब एक्टिव रहती हैं । और अपने फैंस के लिए फोटोस तथा वीडियो अपलोड करती हैं । हालांकि वह अपने नेक्स्ट प्रोजेक्ट पर कार्यरत हैं । और जल्द ही वह फिर से बड़े पदों पर देखी जा सकती हैं ।

ये भी पढे …… फोटो में दिख रही छोटी बच्ची को क्या पहचान का रहे हैं ? आज ये बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री है ।

One thought on ““कुछ कुछ होता है” फिल्म की अंजलि का 24 सालों बाद बदल गया है पूरा लुक । जाने हालिया बयां ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.