Some private part of Vidya Balan was seen

“विद्या बालन (Vidya Balan)” एक बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं । उन्होंने कई बोल्ड सीन दिए हैं । जिनकी चर्चा आज भी लोगों के द्वारा की जाती है । “डर्टी पिक्चर” विद्या बालन के सबसे अधिक बोल्ड वाली फिल्म है । हालांकि वह असल जिंदगी में भी बेहद हॉट, ग्लैमरस और बोल्ड हैं ।

हाली की घटना में विद्या बालन अपनी ‘कार (car)’ में कहीं जा रहे थी । तभी वह उप्स मोमेंट(oops moment) का शिकार बन गई । वह अपनी कार में बैठी थी । और एक फैंस ने कैमरे द्वारा उनकी वीडियो खींचने की कोशिश की । जिसमें विद्या बालन का कुछ प्राइवेट भाग गया । और जिस कारण वह मीडिया की सुर्खियों में आ गई ।

ये भी पढे…. अभिनेत्री ‘दीपिका पादुकोण’ फिल्म प्रमोसन के दौरान छुपाती दिखी, अपने प्राइवेट पार्ट |

न्यूज़ अखबारों ने इस मुद्दे को अपनी हेड लाइन में छापा । और उन्हें शर्मिंदगी का शिकार होना पड़ा । जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं । वह अपने फैंस को वीडियो ना बनाने की सलाह देती हुई नजर आ रही हैं । और उन्होंने तुरंत अपने कार की खिड़की भी बंद कर ली ।

बात करें, विद्या बालन की उपलब्धि की तो उन्होंने, “हमारी अधूरी कहानी”, “तुम्हारी सुलू”, “मिशन मंगल”, “बेगम जान”, “शकुंतला देवी”, “शेरनी”, “तुम्हारी जान”, “किस्मत कनेक्शन”, “कहानी” आदि कई सुपरहिट फिल्मों में मुख्य अभिनेत्री के रूप में चुनी गई । इसके अलावा इन्होंने बेस्ट एक्टर (best actor) से लेकर आइफा अवॉर्ड (IIFA) तक जीते हैं ।

इस लिंक पर जाकर वीडियो देखे विद्या बालन oops moment

विद्या बालन एक प्रसिद्ध अभिनेत्री है । जिसकी फैंस हर छोटी बड़ी गतिविधियों पर नजर रखती है । यही कारण है कि वह कभी कदार उप्स मोमेंट (oops moment) का शिकार बन जाती हैं । हालांकि, अक्सर व वेस्टर्न ड्रेस पहनते हैं । जिस कारण कभी कदार उन्हें शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है ।

ये भी पढे…. अभिनेत्री कियारा आडवाणी 2 बार बनी उप्स मोमेंट (oops moment) का शिकार । छुपाती दिखी अपना प्राइवेट पार्ट ।

One thought on “अभिनेत्री विद्या बालन हुए कैमरे के सामने शर्मिंदा । क्योंकि उनका कुछ प्राइवेट पार्ट दिख गया ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.