Kiara Advani became a victim of oops moment

बॉलीवुड इंडस्ट्री में उप्स मोमेंट (oops moment) का शिकार आए दिन कोई ना कोई अभिनेत्री होती रहती हैं । अधिक खूबसूरती दिखाने के चलते उनको शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है । कभी-कभी वेस्टर्न ड्रेस मुसीबत बन जाती है । जिस कारण अभिनेत्रियों को शर्मिंदा होना पड़ता है ।

ऐसा ही एक मोमेंट हाल ही में “कियारा आडवाणी (Kiara Advani)” के साथ हुआ । वह एक बड़े ग्राउन जो की क्रीम कलर का था । नीचे से खुला हुआ था । कपड़ा पहन कर कार से उतरी, तो फैंस तथा मीडिया उनकी फोटो के लिए रिक्वेस्ट करने लगे । और उन्होंने वही अलग-अलग पोज देकर फोटो खिंचवाई ।

लेकिन जब वह सीढ़ियों से ऊपर चढ़कर जाने लगी । तभी अचानक हवा चली और जिस कारण उनकी वेस्टर्न ड्रेस ने धोखा दे दिया । और क्यारा आडवाणी का प्राइवेट पार्ट दिखने ही वाला था । वैसे उन्होंने हाथ लगाकर कपड़े से ढक लिया । इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब चलाया गया ।

ये भी पढे ….. हाल मे, बॉलीवुड अभिनेत्री “दिशा पटानी” बनी उप्स मोमेंट (oops moment) का शिकार ।

बता दे, “कियारा आडवाणी (Kiara Advani)” इन दिनों सबसे अधिक चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री हैं । और फैंस उन्हें लाखों में नहीं बल्कि करोड़ों में पसंद करते हैं । और उनकी हर एक छोटी मोमेंट पर ध्यान रखते हैं । इस मूवमेंट पर फैंस ने अलग-अलग प्रतिक्रिया दी ।

जिसमें कुछ फैंस उनकी ड्रेसअप स्टाइल पर सवाल उठा रहे है । और कुछ ने ऐसे ड्रेस दोबारा ना पहनने की सलाह दी । बता दें, उन्हें इंस्टाग्राम पर 23.6m मिलियन लोग फॉलो कर रहे हैं । 57 लाख से अधिक लोग उन्हें फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं । इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं । कि उनकी फैन फॉलोइंग कितनी अधिक है ।

अभी हाल ही में एक फोटोशूट के दौरान कियारा आडवाणी को आलोचना का सामना करना पड़ा । जिसमें उन्होंने सारे कपड़े उतार कर केवल सामने एक पत्ता से अपना प्राइवेट पार्ट ढका । जिसमें लोगों ने उनकी खूब आलोचना की ।

Kiara Advani

तथा कुछ फैंस ने बेहद खूबसूरत बताया । मगर अधिकतर लोग आलोचना करते देखे गए । जिसकी तस्वीर आप नीचे देख सकते हैं । इस फोटो ने क्या कियारा आडवाणी पर कई सवाल खड़े कर दिए ।

लेकिन “कियारा आडवाणी (Kiara Advani)” वर्तमान में वह सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं । वह “भूल भुलैया 2” जो उनकी हाल ही में रिलीज हुई है । बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है । बता दे, इन दिनों वह अपनी फिल्म “जुग जुग जियो” की लिए शूटिंग कर रही हैं । और जल्दी भारतीय सिनेमाघरों में यह फिल्म रिलीज की जाएगी ।

ये भी पढे ….. नोरा फतेही हुई कैमरा ग्रुप के सामने उप्स मोमेंट (oops moment) का शिकार ।

One thought on “अभिनेत्री कियारा आडवाणी 2 बार बनी उप्स मोमेंट (oops moment) का शिकार । छुपाती दिखी अपना प्राइवेट पार्ट ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.