Divyanka Bedi daughter of famous villain Ranjeet

70, 80 तथा 90 के दशक में अपने विलेन के किरदार से झंडे गाड़ने वाले खलनायक “रंजीत (Ranjeet)” सर्वाधिक पसंद किए जाने वाले अभिनेता है। उन्होंने फिल्मी जगत में 90 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया । और आज भी फिल्म इंडस्ट्री से लगातार जुड़े हुए हैं ।

अभिनेता रंजीत ने “नागिन”, “तेजा”, “शराबी”, “राजतिलक”, “राजपूत”, “लहू के दो रंग”, “गद्दार”, “अमीर गरीब”, “अमर अकबर एंथनी”, “करण अर्जुन”, “धर्मवीर”, “लावारिस”, “गजब तमाशा”, “दुलारा”, “विक्टोरिया नंबर 23”, “सुहाग”, “गिरफ्तार” आदि फिल्मों में बतौर मुख्य विलेन के रूप में चुने गए । और इन्होंने अपने अभिनय से लोगों के दिलों में एक अलग पहचान बनाई । और वह आज भी कई फिल्मों में अहम किरदार के रूप में देखे जाते है । उन्होंने हाल ही में आई हाउसफुल 4 ने अभिनय किया ।

हालांकि रंजीत आज 80 वर्ष के हो चुके हैं । लेकिन उनकी बेटी इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है । बता दें, अभिनेता रंजीत की बेटी बहुत ही बड़ी हो चुकी है । और वह एक अभिनेत्री के समान दिखती है । उसके आगे “कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)” जैसी अभिनेत्री भी फेल हैं । बता दे, रंजीत की बेटी बहुत ही सुंदर, हॉट और बोल्ड है ।

ये भी पढे….. मशहूर विलेन डैनी डेंजोंगपा के बेटे को देखकर, आप अचंभित हो जाएंगे । वह लंबाई चौड़ाई में खली के बराबर लगते हैं ।

मशहूर विलेन रंजीत की बेटी का नाम “दिव्यांका बेदी (Divyanka Bedi)” है । और वह एक फिटनेस ट्रेनर तथा फैशन डिजाइनर है । तथा अपनी सोशल मीडिया पर फिटनेस से जुड़ें और फैशन से जुड़ी चीजों को शेयर करती रहती हैं ।

Divyanka Bedi

हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया । जिसमें वह अपने पिता के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं । जिसमें अलग-अलग यूज़र प्रतिक्रिया दे रहे हैं । एक ने लिखा, “कोयले की खान से ही हीरा निकलता है।” तथा दूसरे यूज़र ने दिव्यांका बेदी (Divyanka Bedi)” की तारीफ करते हुए लिखा, “बहुत ही सुंदर बेटी है रंजीत सर की” इसी प्रकार के कमेंट से उनका पूरा इंस्टाग्राम भरा हुआ है ।

ये भी पढे….. कुछ ऐसी घटना घटित हुई, जिस कारण मशहूर लेखक सलीम खान ने अभिनेता बनने का विचार त्याग दिया ।

One thought on “मशहूर विलेन रंजीत की बेटी के आगे फेल हैं, अभिनेत्री कैटरीना कैफ । स्वयं देखे |”

Leave a Reply

Your email address will not be published.