Actor Yash's wife Radhika Pandit is more beautiful than Kareena Kapoor

वर्तमान में साउथ की फिल्मों का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है । उनकी स्टोरीलाइन को दर्शाने का एक विशेष है । साउथ “अभिनेता यश (actor yash)” इन दिनों सर्वाधिक चर्चा में है । उन्होंने “केजीएफ चैप्टर 1” तथा “केजीएफ चैप्टर 2” से पूरे भारत में पहचान बना ली है ।

अभिनेता यश साउथ इंडस्ट्री के प्रसिद्ध अभिनेता हैं । उन्होंने “रॉकी”, “गजकेसरी”, “मास्टर पीस”, “हार्ट अटैक 3”, “गुगली” जैसी साउथ कई बेहतरीन फिल्मों में मुख्य अभिनेता के तौर पर चुने गए । और इन्होंने साउथ इंडस्ट्री में एक विशेष नाम कमाया ।

अभिनेता यश ने 9 दिसंबर 2016 को “राधिका पंडित (Radhika Pandit)” नामक अभिनेत्री से विवाह किया । बता दे राधिका पंडित स्वयं भी कई फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं । वह सुंदरता के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर को भी पीछे छोड़ रही है । हालांकि राधिका वर्तमान में 2 बच्चों की मां है । जिनका नाम (बेटी) आयरा तथा (बेटा) यथर्व है ।

ये भी पढे………. कॉमेडियन ब्रह्मानंदम की कुल संपत्ति व लग्जरी लाइफ के विषय में जानकारी आप हैरान हो जाएंगे ।

दो बच्चों की मां की मां होने के बावजूद भी वह बहुत ही सुंदर अट्रैक्टिव हॉट महिला है । जिन को एक बार जो भी देख ले वह दीवाना हो जाता है । राधिका पंडित ने “मिस्टर एंड मिसेज रामाचारी”, “ड्रामा”, “मोगीना मानसू” , “मुंबई टाइसन”, “दिलवाला” आदि तेलुगु फिल्मों में बतौर मुख्य अभिनेत्री चुनी जा चुकी है ।

Radhika Pandit

राधिका पंडित साउथ इंडस्ट्री की प्रमुख अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं । और वह अपनी सोशल मीडिया अकाउंट और तस्वीरें शेयर करना नहीं भूलती । और वह अभिनेता यश तथा स्वयं से जुड़ी कई तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं । उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 2.5m मिलीयन फॉलोअर्स उपस्थित हैं । जो कि उनकी प्रसिद्धि को दर्शा रहा है ।

ये भी पढे ……… फोटो में दिख रही छोटी सी बच्ची को पहचान कर दिखाओ ? ये साउथ इंडस्ट्री के प्रमुख अभिनेत्री में गिनी जाती हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.