Ameesha Patel's private part was seen

इन दिनों “अमीषा पटेल ( amisha patel)” अपनी बोल्ड अवतार के लिए सर्वाधिक चर्चा में रहती हैं । लेकिन उन्होंने जब साल 2000 में “कहो ना प्यार है (kaho na pyaar hai) ” से अपने करियर की शुरुआत की थी । तब इन्हें एक बहुत ही सुंदर और भारतीय परिपरागत महिला के रूप में देखा गया । अमीषा को स्टार ऋतिक रोशन के साथ फिल्म सर्वाधिक पसंद किया गया ।

हाल ही में आए इवेंट के दौरान अमीषा पटेल अपने वेस्टर्न ड्रेस के चलते उप्स मोमेंट (oops moment) का शिकार हो गई । माना कि वह इन दिनों सर्वाधिक बोल्ड फोटोशूट करवा रहे हैं । लेकिन कैमरे के सामने वह अपने प्राइवेट पार्ट छुपाते हुए दिखाई दी ।

वीडियो में सांप देखा जा सकता है । कि कैसे अमीषा पटेल अपने प्राइवेट पार्ट (private part) को ढक रही हैं । और इसका दोस्त वह अपनी वेस्टर्न ड्रेस को देती हैं । जिसका कारण वह अपने छाती के भाग को पूर्ण रूप से ढकना सकी ।

बता दे, अमीषा पटेल ने “ग़दर एक प्रेम कथा”, “रेस 2”, “हमराज”, “हमको दीवाना कर गए”, “मेरे जीवन साथी”, “वादा”, “क्रांति”, “जमीर”, “थोड़ा प्यार थोड़ा मैजिक”, “अनकही”, “ऐलान”, “तीसरी आंख”, आदि फिल्मों में बतौर मुख्य अभिनेत्री चुनी गई । और एक दशक से फिल्म इंडस्ट्री में राज किया है ।

ये भी पढे….. अभिनेत्री विद्या बालन हुए कैमरे के सामने शर्मिंदा । क्योंकि उनका कुछ प्राइवेट पार्ट दिख गया ।

मीडिया में अमीषा पटेल की पर्सनल लाइफ में चर्चा का विषय बनी रहती है । उन्होंने अपने व्यक्तिगत जीवन में कई उतार-चढ़ाव देखे । उन्होंने अपनी 44 साल की उम्र में 22 साल फिल्म इंडस्ट्री को दिए । जिसके दौरान उनके कई बॉयफ्रेंड बने । उन्होंने “विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt)” के साथ 5 सालों तक रिलेशनशिप में रहे । और फिर अलग हो गए । हालांकि इस रिलेशनशिप के खिलाफ उनके परिवार वाले भी थे । लेकिन अमीषा पटेल ने अपने परिवार वालों की एक ना सुनी ।

उसके पश्चात “कनवपुरी (kanav puri)”, बिजनेसमैन “नेस वाडिया (Ness Wadia)” के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं । सूत्रों की माने तो एक बीच में इनके रिलेशनशिप “रणबीर कपूर ranveer kapoor)” के साथ भी थे । हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हुई । और रणबीर कपूर ने इसे सिरे से नकार दिया । 44 साल की उम्र में अमीषा पटेल अभी भी एक सिंगल जीवन जी रही हैं । और वक्त के साथ वह और भी बोल्ड अट्रैक्टिव तथा हॉट होती जा रही हैं ।

बता दे, इन दिनों को आपने अगले प्रोजेक्ट “गदर 2 (gadar 2)” के लिए शूटिंग में व्यस्त हैं। और जल्द ही फिल्म गदर 2 भारतीय सिनेमाघरों में आपको देखने को मिलेगी । जिसमें मुख्य अभिनेता के तौर पर सनी देओल उपस्थित हैं ।

ये भी पढे….. अभिनेत्री ‘दीपिका पादुकोण’ फिल्म प्रमोसन के दौरान छुपाती दिखी, अपने प्राइवेट पार्ट |

One thought on “फैशन के चक्कर में अभिनेत्री अमीषा पटेल के दिखे प्राइवेट पार्ट । भरी सभा में हुई शर्मिंदा ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.