Actor Nitish Bhardwaj

बी आर चोपड़ा द्वारा निर्देशित की गई “महाभारत” को भारत प्रत्येक नागरिक ने पसंद किया । यह उस समय के सबसे ज्यादा लोकप्रिय और प्रसिद्ध धारावाहिक में शामिल हुआ था । इसमें उपस्थित सभी किरदार “अर्जुन”, “कृष्ण” तथा “कर्ण” ने लोगों को बहुत ही प्रभावित किया । महाभारत में कृष्ण का रोल अदा करने वाले व्यक्ति “नीतीश भारद्वाज (Actor Nitish Bhardwaj)” है । जो की एक थिएटर आर्टिस्ट और कलाकार रहे हैं । उनके विषय में खुलकर चर्चा करेंगे ।

बी चोपड़ा की महाभारत को आज 44 साल हो चुके हैं । लेकिन महाभारत में निभाए गए प्रत्येक किरदार को लोग आज भी भूल नहीं पाए हैं । और उनसे जुड़ी सभी छोटी से बड़ी गतिविधियों पर नजर रखते हैं । वह अपने फेवरेट एक्टर के विषय में जानने को इच्छुक रहते है । तो चलिए, फिर जानते हैं कि, महाभारत में कृष्ण का किरदार निभाने वाले नीतीश भारद्वाज इन दिनों कहां है ? और क्या कर रहे हैं ?

ये भी पढे…. क्या वजह थी, जिस कारण “श्वेता तिवारी” की पहली व दूसरी शादी नाकामयाब रही । आप भी जाने ?

उन्होंने अपने कैरियर में, फिल्म, टेलिविज़न और रियलिटी शो के अलावा राजनीतिक में भी में भी हाथ आजमाया । वह राजगढ़ लोकसभा से चुनाव लड़े । हालांकि वह यह चुनाव जीत ना सके । जिस कारण उन्होंने राजनीति से दूरियां बना ली ।

उन्हें खासकर घोड़ों और शेरों से बहुत ही प्यार है । बता दें, एक समय वह जानवरो के डॉक्टर हुआ करते थे । लेकिन जब उनका मन इस कामों से उठ गया । इस कारण उन्होंने थिएटर की तरफ रुख किया । और एक थिएटर आर्टिस्ट बने ।

नीतीश भारद्वाज (Actor Nitish Bhardwaj) अक्सर सोशल मीडिया में अपनी तस्वीर शेयर करते रहते हैं । जिसमे वह हाल में क्या कर रहे हैं । और कहां हैं ? इसके विषय में जानकारी वह अपने चाहने वालों को देते रहते हैं । वह इन दिनों अपने परिवार के साथ बेहद खुश हैं । और महाभारत से जुड़ी विशिष्ट घटनाओं की फोटो, वीडियो शेयर करते रहते हैं । बता दें, बहुत गरीब तथा अनाथ बच्चों को शिक्षा भी देते हैं । यही इनके डेली रूटीन में शामिल है ।

ये भी पढे….. 41 की उम्र में “श्वेता तिवारी” ने किया विवाह । यह खबर कहां तक सच है, आप भी जाने पूरी सच्चाई |

One thought on “‘बी आर चोपड़ा’ के महाभारत में कृष्ण का किरदार निभाने वाले अभिनेता, 20 सालों बाद आज ये काम कर रहे हैं ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.